Breaking News

बजरंग दल अखाडा के चौथे विशाल कुश्ती दंगल मे पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गांव एतमादपुर में चौथे विशाल दंगल समारोह का बजरंग दल अखाडा द्वारा आयोजन किया गया जिसमे बतौर मुख्यतिथि पूर्व उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल को आमंत्रित किया गया था। बजरंग दल अखाडा समिति के प्रधान सोनू पहलवान ने बताया की देश के कोने कोने से इस दंगल में भाग लेने के लिए 300 से ज्यादा खिलाडियों ने भाग लिया है।फरीदाबाद में आयोजित दंगल कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल का आयोजनकर्ताओ ने ढोल नगाड़ो व के साथ साथ गुलदस्ता भेंट कर ओर पगड़ी पहनाकर स्वागत किया ।

एतमादपुर गांव में दंगल का पुरा मैदान पूर्व मंत्री के जयकारों से गुंज उठा। इस मोके पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने अपने हाथो से जितने वाले खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह ओर पुरस्कार भेंट किये। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने इस मोके पर सभी खिलाड़ियों ओर दंगल देखने आये लोगों का अपने भाषण में स्वागत ओर अभिनंदन किया ओर कहा की दंगल के इस तरह के कार्यक्रम से प्रदेश का हर वर्ग का खिलाडी तो प्रोत्साहित होता ही है साथ में नए चेहरों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है लेकिन हमें हमेशा बाहर से खेलने आये हर खिलाडी का सम्मान करना चाहिए ताकि खेलों का जो आपसी भाईचारा ओर प्यार प्रेम है वो बरकरार रहे।

पूर्व मंत्री ने सूबे के मुखिया की तारीफ़ करते हुए कहा की हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश ने खेलों में बहुत सुनहरा सफर तय किया है ओर जब से भाजपा की सरकार ने 2014 से प्रदेश ओर देश की कमान संभाली है तब से प्रदेश में खेलों का एक ऐसा माहौल तैयार हुआ है कि आज हरियाणा का दूसरा नाम‘मैडल की खान’बन चुका है। पूर्व मंत्री ने प्रदेश के सभी खिलाड़ियों को भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम में आये सभी खिलाड़ियों के साथ साथ उनके कोच को भी बधाई दी ओर अपने भाषण में राज्य सरकार की खेल नीति का जिक्र करते हुए बताया की खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने के लिए विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार राशि ओर मान सम्मान अन्य किसी भी राज्य की तुलना में सबसे अधिक भारतीय जनता पार्टी की सरकार में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में दिया जा रहा है। इस मौके पर बजरंग दल अखाडा समिति के प्रधान व पुरी टीम के अलावा संदीप,सुमित,सोनू,लोकेश,मयंक चौधरी,अवनीश कुमार शर्मा ओर हजारों लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट की जगह बनाया कबाड़ सिटी:महेंद्र प्रताप

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के समर्थन में …