Breaking News

ईद के त्यौहार को देखते हुए फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:ईद के त्यौहार को देखते हुए पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने सभी सहायक पुलिस आयुक्त तथा थाना व चौकी प्रभारियों को अपने अपने ऐरिया पेट्रोलिंग करके शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के दिए निर्देश। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते बताया कि पुलिस आयुक्त महोदय ने निर्देश देते हुए कहां है। ईद के अवसर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सतर्क रहें।

सभी थाना चौकी प्रभारी अपने-अपने एरिया में अलर्ट रहेंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए सरकार द्वारा फिर से मास्क लगाने के आदेश दिए गए हैं लोगों से अपील है कि जब भी घर से बाहर निकले मास्क लगाएं करोना गाईड लाइनों का पालन करें। सार्वजनिक स्थल अधिक भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें माफ करना लगाने वाले व्यक्तियों के चालान किए जाएंगे। ईद के अवसर पर कुछ उपद्रवी लोग धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करते हैं परंतु फरीदाबाद पुलिस इस प्रकार के तत्वों से निपटने के लिए पूरी तरह सक्षम है और यदि कोई भी व्यक्ति समाज में शांति भंग करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ईद के नाम पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हुड़दंग बाजी कर कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की जाती है ऐसे उपद्रवियों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कानून कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस को देखते हुए लोग एक जगह पर एकत्रित ना हो और प्रशासन द्वारा जारी आदेशों की पालना करके दंड के भागीदार बनने से बचें।उन्होंने नागरिकों से ईद के त्यौहार को मनाते समय दूसरों की भावनाओं का सम्मान करे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …