Breaking News

श्रद्धा और विश्वास ही हर व्यक्ति की जीत की कुंजी है:प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आपको बता दें होडल ब्रज भूमि का ऐतिहासिक नगर है और यही पर स्थित है भूलवाना में चमेली वन धाम जो द्वापर कालीन से ही है जोकि एक हनुमान जी का अतिप्राचीन मंदिर है जिसकी पुरे आस-पास के एरिया में बहुत मान्यता है। जहां हर वर्ष लोहड़ी और मकर सक्रांति के उपलक्ष्य में मंदिर पर भंडारे का आयोजन होता है।

आज कार्यक्रम में पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने और मंदिर कमेटी ने गोयल का फूल मालाओं और पगड़ी बांधकर स्वागत किया। इसी कड़ी में लोहड़ी और मकर सक्रांति के पावन पर्व पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने चमेलीवन धाम में हजारों लोगों के लिए भंडारे के प्रसाद का आयोजन किया और इससे एक दिन पहले भव्य रामकथा का आयोजन भी मंदिर के परिसर में हुआ।

दोपहर मंदिर में भोग लगने के बाद प्रसाद का वितरण किया गया जहां स्वयं विपुल गोयल ने भी जमीन पर बैठकर प्रसाद गृहण किया और भंडारे में श्रमदान भी दिया। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने सभी को लोहड़ी और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की वह अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानते हैं जो प्रभु राम की कृपा से बृज भूमि पर भंडारा आयोजित करने का अवसर मिला है।

विपुल गोयल ने आगे कहा कि 500 वर्षों बाद देशवासियों का सपना पूरा होने जा रहा है और रामलाल अपने स्थान पर आ रहे हैं इसलिये पूरा देश 22 जनवरी कों दिवाली की तरह दीए जलाकर राम लल्ला का स्वागत करें।

विपुल गोयल ने इस अवसर पर लोगों से आह्वान किया कि श्रद्धा और विश्वास ही हर व्यक्ति की जीत की कुंजी है और राजनीती सेवा का उद्देश्य इसलिये बिना राजनीति के लोगों को सुविधाएं देने में कोई भी समर्थ नहीं है। प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने लोगों से कहा की आने वाले चुनाव में संगठन और हाई कमान की तरफ से जो भी उम्मीदवार आप लोगों के बीच भाजपा से आए उसे पूरा समर्थन और आशीर्वाद देकर अपने एरिया से भेजे ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कों तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाकर देश कों सुरक्षित किया जा सके।

इस अवसर पर चमेली मंदिर के महंत घनश्याम वशिष्ठ,प्रकाश गोयल,रोहतास भारद्वाज,सुनीता भारद्वाज महिला प्रदेश उपाध्यक्ष,आशीष अग्रवाल,रोहताश तेवतिया,सुरजीत अधाना जिला पार्षद,विजय शर्मा,मुकेश शास्त्री पूर्व चेयरमैन,कर्मवीर,रोहित,पार्थ पाराशर,प्रेम राज तंवर,अश्वनी,प्रथम पराग,जवाहर पंडित,हुक्म कोहली,सुरेश नंबरदार,महेन्द्र नंबरदार,भोजराज.गर्ग,बिट्टू प्रधान,बलराम बंसल व 24 गांवों की सरदारी के अलावा हजारों लोग थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …