Breaking News

ज्याेतिष शिविर में शहर भर से पहुंचे लोगों में नजर आया उत्साह,पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया कैम्प का शुभारम्भ

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:देश के नामी ज्योतिष आचार्य एक छत के नीचे जुटे और शहर के लोगों को अपनी तरफ से नि:शुल्क सेवा दी। फरीदाबाद ज्योतिष संघ द्वारा आयोजित कैम्प मे आये ज्योतिष आचार्यों से मिलकर भविष्य जानने का उत्साह भी लोगों में खूब नजर आया। फरीदाबाद ज्योतिष संघ द्वारा आमजन मानस के लिए निशुल्क ज्योतिष कैम्प का आयोजन किया गया।

जिसमे पूरे भारत वर्ष से जाने माने ज्योतिषीयों ने भाग लिया। ज्योतिषी मनोज जैन,सागर वर्मा, पवन धीमन,वंदना शर्मा,शम्भू नाथ,आशुतोष गुप्ता,मीनू शर्मा, गुलशन बजाज,विपिन विवान आदि ने आम जनता को ज्योतिष द्वारा उनकी समस्याओं का समाधान बताया। यह कैम्प जनता के लिए पूर्णतया निशुल्क लगाया गया था।

इससे पहले पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम मे पहुंचकर

दीप प्रज्वललन किया ओर आयोजनकर्ताओ ने पूर्व मंत्री का गुलदस्ता भेंट कर सम्मान किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल द्वारा बर्तन बैंक का उद्घाटन भी किया गया। उन्होंने कहा कि धार्मिक संगठनों का समाज सेवा में पूरा योगदान रहा है।

उनका प्रयास रहता है कि वह धार्मिक संगठनों को पूर्ण सहयोग दें। इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने बर्तन बैंक में 200 थालियां अपनी तरफ से उपलब्ध करवाने की घोषणा की। फरीदाबाद ज्योति संघ के संस्थापक गिरधारी ग्रोवर व संघ के प्रधान सुनील सचदेवा ने बताया कि उनका बर्तन बैंक शुरू करने का मुख्य उद्देश्य डिस्पोजेबल से शुरू होने वाली बीमारियां ओर खाने के बाद डिस्पोजल को इधर उधर फेंकने से जो गंदगी होती है उससे समाज को बचाना है। गिरधारी लाल ने बताया की यह बर्तन सबको किसी भी होने वाले खाने के प्रोग्राम के लिए निशुल्क दिए जाएंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

महारानी वैष्णो देवी मंदिर में धूमधाम से आयोजित हुआ गणेश उत्सव

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:महारानी वैष्णो देवी मंदिर तिकोना पार्क में गणेश उत्सव …