Breaking News

बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देता है दशहरा पर्व, डॉ पंकज तिवारी

Ibn न्यूज़ टीम
सिसवा बाजार-महराजगंज।
सिसवा नगर पालिका परिषद के लोकप्रिय समाजसेवी,बहुमुखी प्रतिभा के धनी व बी० एस०एस० डायरेक्टर डॉक्टर पंकज तिवारी ने नगर पालिका क्षेत्र के सभी लोगों को दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये कहा है कि बुराई चाहे कितनी भी बड़ी क्यों ना हो अच्छाई के सामने ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकती।

दुर्गा पूजा एवं दशहरा का पर्व हर्ष एवं उल्लास का तथा असत्य पर सत्य की जीत है।आगे उन्होंने कहा कि इस दिन रावण का वध कर यह संदेश दिया जाता है कि बुराई चाहे कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, अच्छाई के सामने उसे नतमस्तक होना ही पड़ता है। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम सत्य, मर्यादा, न्याय, शांति, परोपकार और लोक कल्याण हेतु पूर्ण समर्पण के साथ ही नैतिक, मानवीय और सामाजिक मूल्यों के प्रतीक परआधारित उनका जीवन सद्मार्ग पर चलने एवं आदर्श जीवन जीने की प्रेरणा प्रदान करता है।

विजयादशमी का पर्व हमें आशा, उत्साह और ऊर्जा के साथ अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का संदेश देता है इसलिए उन्होंने आम जनमानस से आह्वान किया कि वे दुर्गा पूजा एवं दशहरा पर्व पारस्परिक सद्भाव, आपसी भाईचारा एवं शांतिपूर्ण तरीके से हर्षाेल्लास के साथ मनायें। दुर्गा पूजा के इस पावन बेला पर उनके अनुज ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष धीरज तिवारी ने कहा है कि दुर्गा पूजा महोत्सव मनाते समय वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुये प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहना नितान्त आवश्यक है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का सबसे अच्छा तरीका एक-दूसरे से दूरी बनाये रखना है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

गाजीपुर-स्थापित हुई महर्षि विश्वामित्र की मनमोहिनी प्रतिमा रामभक्तों में उत्साह दिन भर चला भण्डारा

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: रामनवमी के पावन पर्व पर जनपद के राम …