Breaking News

सूरतगढ़ एवं कालीसिंध थर्मल प्लांट की एक-एक इकाई बंद होने से अब जिला मुख्यालय एवं कस्बों पर भी होगी कटौती

ब्रेकिंग न्यूज़ अजमेर डिस्कॉम

 

जिला मुख्यालय पर आधा घंटा तथा म्युनिसिपल कस्बों पर एक घंटा होगी कटौती

अजमेर, 18 दिसम्बर। सूरतगढ़ एवं कालीसिंध थर्मल पावर प्लांट की एक-एक इकाई बंद होने के कारण अजमेर विद्युत वितरण निगम ने कटौती का शेड़यूल तय किया है। प्लांट बंद होने के कारण जिला मुख्यालय पर आधा घंटा तथा म्युनिसिपल कस्बों पर एक घंटा बिजली कटौती होगी। फिलहाल तीन दिन के लिए यह कटौती तय की गई है।

अजमेर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक एन.एस. निर्वाण ने बताया कि सूरतगढ़ तथा कालीसिंध थर्मल पावर प्लांट की एक-एक इकाई तकनीकी रूप से बंद होने के कारण बिजली के उत्पादन पर प्रभाव पड़ा है। बिजली उत्पादन तथा खपत को मद्देनजर रखते हुए डिस्कॉम क्षेत्र के जिला मुख्यालय तथा म्यूनिसिपल क्षेत्रों में कटौती की जाएगी।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालयों पर सुबह आधा घंटा तथा म्युनिसिपल कस्बो में सुबह 1 घंटे बिजली की कटौती की जाएगी।

यह रहेगा बिजली कटौती का शेड़यूल
प्रबन्ध निदेशक श्री निर्वाण ने बताया कि जिला मुख्यालयों पर राजसमंद, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़ में प्रातः 6 से 6:30, नागौर में प्रातः 6:30 से 7:00, सीकर में प्रातः 7:00 से 7:30, भीलवाड़ा में प्रातः 7:30 से 8:00, चित्तौड्गढ़ एवं झुंझुनूं में प्रातः 8:00 से 8:30 तक बिजली कटौती की जाएगी।

इसी प्रकार सभी म्युनिसिपल कस्बों में राजसमंद, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, उदयपुर में प्रातः 6:00 बजे से 7:00 बजे तक, चित्तौड़गढ़ एवं नागौर में प्रातः 6:30 से 7:30,अजमेर एवं भीलवाड़ा में प्रातः 7:00 से 8:00 , सीकर एवं झुंझुनूं में प्रातः 7:30 से 8:30 तक बिजली कटौती की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

नगर माहेश्वरी युवा संगठन के चुनाव निर्विरोध हुए संपन्न

  अध्यक्ष अर्चित मूंदड़ा निर्विरोध निवार्चित, सीए अंकित लाखोटिया बने मंत्री बीगोद–(प्रमोद कुमार गर्ग) दक्षिणी …