Breaking News

जनपद के नोडल अधिकारी शमीम अहमद खान ने गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर का औचक निरीक्षण किया

 

 

रिपोर्ट अनुज त्रिपाठी IBN सलेमपुर देवरिया

 

आज दिनांक 13.01.2022 कोविद टीकाकरण की स्थिति की जानकारी ली। अस्पताल में तैनात दो चिकित्सको को योगदान न दिए जाने और दो एनएम के स्थानांतरण के बाद लार में कार्यभार ग्रहण न करने पर नाराजगी जताई। मुख्य चिकित्साधिकारी से कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

अस्पताल में पहुंचने के बाद उन्होंने सलेमपुर से लार सीएचसी के लिए स्थानांतरित एएनएम विजय लक्ष्मी से मोबाइल पर कार्यभार ग्रहण न करने का कारण मुख्य विकास अधिकारी से पुछवाया। वार्ता के बाद संतोषजनक उत्तर न देने पर उन्होंने सीएमओ से कार्रवाई का निर्देश दिया। इसी तरह बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. नरेंद्र कुमार और महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. नेहा मिश्रा के ज्वाइनिंग के बाद कार्यभार ग्रहण न करने पर सीएमओ पर नाराजगी जताया और त्वरित कार्रवाई करने को कहा।

कोविद टीकाकरण बूथ पर 200 के सापेक्ष 97 टीकाकरण होने पर इसमे तेजी लाने व जागरूकता बढ़ाने की बात कही। एसटीएच कक्ष में जिला अस्पताल के संबद्ध कर्मचारी के ड्यूटी करने पर उसे डांटकर कक्ष से भगा दिया और सीएमओ से कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने ओपीडी, दवा वितरण कक्ष का निरीक्षण कर दवाओं का स्टॉक व मरीजों से उनकी परेशानी के बारे में पूछा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …