Breaking News

डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर ने पुलिस पब्लिक कोऑर्डिनेशन मीटिंग लेकर सुनी लोगों की समस्याएं

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर द्वारा ओल्ड़ थाने में पुलिस पब्लिक कोआर्डिनेशन मीटिंग ली। जिसमें एरिया के गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया और अपनी समस्याएं पुलिस उपायुक्त को बताई।

जिस पर पुलिस उपायुक्त ने समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस तक आमजन की पहुंच बनाने के लिए पुलिस पब्लिक कोऑर्डिनेशन मीटिंग का आयोजन ओल्ड़ थाने में किया गया जिसमें डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर ने मीटिंग में मौजूद व्यक्तियों की समस्या सुनी।

आमजन ने बताया कि कुछ लोग नशा करते हैं और जुआ खेलते हैं जिससे समाज का माहौल खराब होता है। इसके साथ ही एरिया में चोरी की कुछ वारदातें भी होती हैं। डीसीपी सेंट्रल में ने इस मामले में निर्देश देते हुए कहा कि एरिया में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए ताकि अपराधी वारदात करने की हिम्मत न कर सके। इसके साथ ही संबंधित पुलिस अधिकारियों को जुआ तथा नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए।

आमजन को भी उनके एरिया में जुआ खेलने,शराब पीने और नशा तस्करी करने वालों के बारे में पुलिस को सूचना देने के बारे में जानकारी प्रदान की गई तथा चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए घर और कार्यालय में सीसीटीवी लगवाने की हिदायत दी गई ताकि चोरी व अन्य आपराधिक वारदातों में अपराधियों का पता लगाया जा सके और उनकी धर पकड़ करके अपराधों पर लगाम कसी जा सके।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …