Breaking News

धार्मिक स्थलों पर जाने से मनुष्य को मिलती है मन की शांति:लखन सिंगला

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने कहा है कि धार्मिक स्थलों पर जाने से मनुष्य को मन की शांति मिलती है और जब मन शांत होता है तो अच्छे विचारों का आगमन होता है इसलिए हम सभी को अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी में परमात्मा की अराधना के लिए भी अवश्य समय निकालना चाहिए। सिंगला सेक्टर-7-10 मार्किट से निशुल्क वृंदावन श्री बांके बिहारी जी के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं से भरी बस को रवाना करने से पूर्व उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने बस को झंडी दिखाकर रवाना किया और श्रद्धालुओं की सुखद यात्रा की कामना की। बस में मौजूद सभी श्रद्धालुओं ने बांके बिहारी लाल की जय’के नारे लगाकर वृंदावन के लिए प्रस्थान किया। लखन सिंगला ने कहा कि वह समय-समय पर निःशुल्क लोगों को अलग-अलग धार्मिक जगहों पर बसों के द्वारा भ्रमण करवाते है, इस कार्य से उन्हें काफी शांति मिलती है। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं के साथ उनकी टीम के सदस्य जाते है,जो पूरे धार्मिक टूर के दौरान उनकी हर तरह से देखभाल करते है।

उन्होंने बताया कि हर सप्ताह एक बस धार्मिक स्थल के लिए जाया करेगी,कभी खाटू श्याम तो कभी हरिद्वार जाया करेगी। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता वासदेव अरोड़ा व गोल्डी बरेजा,हर्ष कथूरिया,नरेश भटेजा,जीवन सिंह,तिलकराज, ब्रजेश,भारत कथूरिया,विकास कथूरिया,राजवीर हुड्डा आदि मुख्य रुप से मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …