Breaking News

घर में सेंध लगा ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच की ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने घर में सेंध लगा ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में कुणाल(21),गौरव उर्फ गोलू(26) और प्रवीन(22) का नाम शामिल है।

आरोपी कुणाल मूल रुप से उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के गांव गांगरोल का तथा वर्तमान में ऊंचा गांव बल्लभगढ़ का,आरोपी प्रवीन और गौरव उर्फ गोलू बल्लभगढ़ के उंचा गांव के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी कुणाल को थाना तिगांव के लूट के मामले में तिगांव रोड से गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ के दौरान एक अन्य चोरी के मामले का खुलासा हुआ। जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर थाना आदर्श नगर के एरिया में एक मकान में सेंध लगाकर तालातोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी गौरव उर्फ गोलू और प्रवीन को राठौर चौक ऊंचा गांव से थाना आदर्श नगर के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोपियो को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने चोरी किए गए गहने के कुछ हिस्से को मुथुट फाइनेंस में,कुछ को अपने घर पर ही छुपा रखा था। आरोपियो से सोने की एक जोड़ी कंगन,एक नेकलेस सेट,चैन,3 लोकेट,6 अंगूठी,6 जोड़ी टोप्स,2 ॐ लोकेट,3 बाली,टिका,2नोज पिन तथा चांदी की एक जोड़ी पायल,एक जोड़ी बिछवा और एक गिलाश बरामद किए गए है। आरोपी प्रवीन बिजली का काम तथा आरोपी गौरव तहसील में प्राईवेट तौर पर काम करता है। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपीयों के अन्य साथियों की तलाश जारी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …