Breaking News

वायरल वीडियो मारपीट में शामिल 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने ने दिनांक 16 मई को डबुआ सब्जी मंडी में महिला तथा उसके बेटे के साथ मारपीट के वायरल वीडियो के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम जितेंद्र उर्फ जीतू तथा विशाल का नाम शामिल है जो फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी के रहने वाले हैं। इससे पहले क्राइम ब्रांच 30 द्वारा इस मामले में पार्किंग के ठेकेदार आरोपी मनोज को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है जिसने डबुआ सब्जी मंडी की पार्किंग का ठेका ले रखा है।

आरोपी मनोज ने पार्किंग में काम करने के लिए कुछ लड़के रख रखे हैं जिन्होंने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा इस मामले में आरोपी जॉनी का भाई जसवीर तथा एक अन्य आरोपी अमित बैसला अभी फरार चल रहे हैं जिन्हें पुलिस द्वारा जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वायरल वीडियो के अनुसार पीड़ित राजकुमार और उसकी माता के साथ पार्किंग को लेकर लड़ाई झगड़ा किया था। नेहरू कॉलोनी के रहने वाले राजकुमार की शिकायत पर थाना डबुआ में मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

 

क्राइम ब्रांच की टीम अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसने अपनी बाइक डबुआ सब्जी की पार्किंग में ₹10 की पर्ची कटवा कर खड़ी की थी। जो सब्जी मंडी से सामान लेकर अपनी मां से पहले आ गया। मां के आने से पहले ही पीड़ित को आरोपियों के द्वारा पार्किंग की पर्ची ने होने पर मारपीट शुरू कर दी। जब पीड़ित की मां उसे छुड़ाने के लिए आई तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट करने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए जिनमें से 2 आरोपियों को कल गिरफ्तार किया गया है। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा तथा मामले में शामिल फरार चल रहे अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके उनकी धरपकड़ की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद-दीपक हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:4 दिन पहले पुलिस चौकी एनआईटी 3 एरिया में लड़ाई …