Breaking News

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर मांगे प्रभारी विवेक बंसल के समर्थन में वोट

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबादः हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा प्रभारी विवेक बंसल के चुनाव प्रचार की कमान थामते हुए उत्तरप्रदेश स्थित अलीगढ़ में उनकी कौल विधानसभा क्षेत्र में जोरशोर से प्रचार कर उनके समर्थन में वोट मांगे। इस दौरान सुमित गौड़ ने डोर टू डोर जनसंपर्क करके लोगों से विवेक बंसल को विजयी बनाने की अपील की।

इस मौके पर सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार की नीति और नीयत दोनों ही खराब है,लोगों को झूठ और बरगलाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा से आज हर वर्ग का मोहभंग हो चुका है,खासकर उत्तरप्रदेश की बात की जाए तो यहां विकास के नाम पर केवल लोगों को रोजगारी,महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात मिली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो में जिस प्रकार लोगों का जनसैलाब उमड़ा,उससे साबित होता है कि जनता कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने में कांग्रेस पार्टी अह्म भूमिका निभाएगी और जनविरोधी भाजपा सरकार का यहां से अंत सुनिश्चित है। सुमित गौड़ ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन्हें यहां प्रचार प्रसार की जो जिम्मेदारी सौंपी है,उसे वह पूरी निष्ठा से निभा रहे हो और जिस प्रकार का जनसमर्थन यहां लोगों का मिल रहा है,उससे यह प्रतीत होता है कि विवेक बंसल यहां भारी मतों से विजयी होकर विधायक बनेंगे और विधानसभा में पहुंच इस क्षेत्र की समस्याओं का निराकरण करवाएंगे। चुनाव प्रचार के दौरान सुमित गौड़ के साथ मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नीरज गुप्ता सहित फरीदाबाद के अनेकों नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की भारत की एकता,अखंडता और प्रभुत्ता की रक्षा:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पलवल -भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के चुनावी …