Breaking News

हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस का बनना तय:जितेन्द्र भारद्वाज

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने कहा है कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस का बनना तय है और चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा पुन मुख्यमंत्री बनकर इस प्रदेश को विकास की नई बुलंदियों तक पहुंचाएंगे।

भारद्वाज ने कहा कि मौजूदा समय में लोग सरकार की अनदेखी का शिकार है और मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे है, हालात यह है कि महंगाई और भ्रष्टाचार के चलते लोगों को दो जून की रोटी भी नसीब नहीं हो रही और भाजपा विकास के नए-नए दावे करती है। श्री भारद्वाज कांग्रेसी नेता उमेश कौशिक के बल्लभगढ़ की शिव कालोनी स्थित निवास पर आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कौशिक व गणमान्य लोगों ने शॉल ओढ़ाकर जितेंद्र भारद्वाज का स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से पंडित मणिराम कौशिक,देवकरण कौशिक,प्रोफेसर जे के सिंह,एम पी सिंह,सतीश शर्मा,सुनील शर्मा,राव देवेंद्र यादव,चौ.महावीर एडवोकेट,पवन पराशर,जनरल सेक्रेटरी एडवोकेट सर्वेश कौशिक,एडवोकेट अमित शर्मा,एडवोकेट सोनू,अजय शर्मा, ज्ञान,राकेश कौशिक,नवीन शर्मा,मनीष संजय शर्मा आदि मौजूद थे।

जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में फरीदाबाद का समुचित विकास हुआ था और यह जिला विश्व के मानचित्र पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुआ था। लेकिन भाजपा सरकार में यह जिला स्मार्ट सिटी की जगह नरक सिटी बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो यहां पर मेट्रो रेल,बदरपुर फ्लाईओवर,आईएमटी,मेडिकल कॉलेज,सिक्स लाईन हाईवे, गुडगांव तक सड़क बनाई,वहीं सूरजकुंड वाली सड़क बनाई तथा सोहना से बल्लभगढ़ तक कनेक्टिविटी पर पूरा ध्यान दिया। जिससे कि शहर विकास के मामले में अग्रणी हो गया था।

भाजपा के लोग पिछले 9 साल से राज विकास का राग अलापते नजर आ रहे है,लेकिन एक भी काम नहीं हुआ,जहां तक युवाओं के रोजगार की बात है। कांग्रेस ने हमेशा ही इसको प्राथमिकता से दिया मगर आज भाजपा की राज में एक भी युवा को नौकरी नहीं मिली। आज जो व्यक्ति सरकार के खिलाफ बोलता है।

उसका मुंह ईडी या अन्य सरकारी एजेंसी के द्वारा बंद करवा दिया जाता है। लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं रही है, जबरदस्ती ऐसे कानून बनाकर थोपे जा रहे हैं कि लोगों का जिला दुर्बल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा का दूसरा चरण शुरू हो गया है,जिसमें लोग चढ़कर अपना समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने उमेश कौशिक को बधाई दिया और कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के लिए काम करें और पार्टी की नीतियों तक जन-जन पहुंचने का काम करें।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …