Breaking News

पकड़ी गई दवा के मामले में कांग्रेस कमेटी के सदस्य विनोद तिवारी ने लगाई निष्पक्ष जांच की गुहार

Ibn24×7news
सिसवा बाजार महराजगंज

साहब यह सिसवा बाजार है़ यहा नकली को असली बनाया जाता है़ यही तक नही रैपर बदल कर मल्टीनेशनल बनाया जाता है़ ।विश्वनीय सूत्रो से जो जानकरी मिली है़ कि यहा ऐसे दवा के माफिया है़ जिनके गोदामों मे किसी कम्पनी का नाम हो सकता है और वे जरूरत के हिसाब से रैपर चेंज कर के अपना फायदा कम्पनी और सरकार को चुना लगाकर बना लेते है़ अब सोचने वाली बात है़ कि कितने पहुचे हुए और शातिराना दिमाग है ये लोग है क्यो की जब प्रतिबन्धित दवा जमुई मे बरामद की गयी थी तो उस समय भी सिसवा बाजार में नहर के किनारे प्रतिबन्धित दवा के साथ खाली रैपर की चर्चा जोरो पर थी अतःसबके गहराई तक पहुचना अपने आप मे बहुत बड़ी बात है।

उक्त बातें कांग्रेसी कमेटी के सदस्य विनोद तिवारी ने कहा जब सिसवा में पिकअप पर बहुत बड़ी मात्रा में दवा पकड़ी गई जिसकी जांच चल रही है और उसी के वजह से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस कमेटी के सदस्य विनोद तिवारी ने इस बाबत मुख्यमंत्री से गुहार भी लगाई है ताकि मामले में लीपापोती ना करके सही व निष्पक्ष तरीके से जांच हो। अपने दिए गए स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा है कि जनहित मे आपको अवगत कराना है़ की सिसवा बाजार इस मंडल गोरखपुर मे दवा के मामले एक महत्व पूर्ण मार्केट है़ जहां मल्टीनेशनल व पी डी एवं जनरीक तथा नारकोटिक सहित सभी तरह की दवा की सप्लाई होती है़ जिसका उदाहरण पिछले दिनो जो जमुई मे दवा बरामद हुयी थी उस समय उसका लिंक सिसवा बाजार मे भी सूत्रो के अनुसार लगा था परन्तु मैनेज का खेल अपना असर दिखा दिया और वह दब गया ।

 

उसी तरह इस बार भी कोई खेला न हो जाये जिसकी चर्चा जोरो पर क्षेत्र मे है़ जो दवा पिकप और ट्रांसपोर्ट से इतनी बड़ी मात्रा मे बरामद हुयी है़ और इस समय प्रशासन द्वारा तेजी कड़ाई से छापेमारी की गयी है फिर से मैनेज का खेल ना शुरू हो जाये।

विदित रहे कि बगैर किसी डर कर इस कार्य को अंजाम देने वाला एक माफिया ही हो सकता है़ ऐसी परिस्थिति मे निष्पक्षतापूर्वक जाँच कर इस पर लगाम लगाना क्षेत्र मे चर्चा का विषय बना हुया है़। रिपोर्ट फणीन्द्र कुमार मिश्र

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …