Breaking News

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया पोहरी का भ्रमण

 

रिपोर्ट विजय कुमार भोला IBN NEWS शिवपुरी, ग्वालियर (मध्यप्रदेश )

कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने सोमवार को पोहरी ब्लॉक का भ्रमण किया। उन्होंने आदिवासी बाहुल्य ग्राम जाखनोद और मठखेड़ा का निरीक्षण किया।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने ग्रामों में पहुंचकर नागरिकों से चर्चा की। कोविड-19 से बचाव के उपाय की जानकारी दी और सभी को टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित किया। कलेक्टर श्री सिंह ने किल कोरोना अभियान का भी जायजा लिया। उन्होंने ग्रामवासियों से चर्चा करते हुए बताया कि सामान्य खांसी, जुकाम बुखार आदि के लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराएं। यह बीमारी घातक हो सकती है इसलिए किसी भी अंधविश्वास में ना पड़े। समय पर टेस्ट कराने से इलाज शुरू होगा और मरीज़ ठीक हो जाएंगे। किसी भी प्रकार की लापरवाही हानिकारक हो सकती है। उन्होंने कोविड केयर सेंटर की भी जानकारी दी।

कलेक्टर श्री सिंह ने एसडीएम पोहरी श्री जे पी गुप्ता एवं विकासखंड स्तरीय अन्य अधिकारियों से जानकारी ली। कोरोना कर्फ्यू के संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि रेड जोन वाले एरिया में कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराएं। मेडिकल इमरजेंसी होने पर लोगों को निकलने की अनुमति दी जाए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …