Breaking News

दिल्ली एनसीआर के स्कूलों में हो रहा है चिल्लर गैंग का प्रमोशन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बॉलीवुड फिल्म चिल्लर गैंग का प्रमोशन इन दिनों फरीदाबाद के स्कूलों में जोर शोर से चल रहा है। बता दें कि इस फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग फरीदाबाद में हुई है और फिल्म के अधिकांश कलाकार यहीं के हैं।

हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन सेक्टर- 87 स्थित आर. एस. विद्या मंदिर स्कूल में किया गया। जिसमें फिल्म के गीतकार, निर्माता द्रोण रामनारायण,निर्देशक तरुण मुहम्मद,मुंबई के फिल्म कलाकार कौशल राज किशोर,स्थानीय अभिनेता अनिल कपासिया, रितेश कुशवाहा,स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाएं तथा स्कूल के बच्चे उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का पूर्व विद्यार्थी रितेश कुशवाहा ने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस अवसर पर बॉलीवुड संगीतकार द्रोण ने इस फिल्म का गीत राम रहीम गुरुनानक ईशु गीत सुनाकर बच्चों को प्रोत्साहित किया। स्कूल के प्राचार्य राजेश ठाकुर ने कहा कि हमें गर्व है कि हमारे स्कूल का छात्र रितेश कुशवाहा ने बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करके हमारे स्कूल का ही नहीं,बल्कि पूरे फरीदाबाद का नाम रौशन किया है।

पारवारिक फिल्म चिल्लर गैंग देखने के लिए बच्चों में काफी उत्साह नज़र आया। इस फिल्म के माध्यम से बच्चों को यह संदेश दिया गया है कि अगर कहीं शोषण और अत्याचार दिखे तो एकजुट होकर उसका विरोध अवश्य करना चाहिए, लेकिन इसके लिए कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए, बल्कि पुलिस और प्रशासन का सहयोग करते हुए देश का सच्चा नागरिक होने का मुकम्मल उदाहरण पेश करना चाहिए।

यह फिल्म फरीदाबाद के प्रिस्टीन मॉल, सिल्वर सिटी और मेनहट्टन मॉल के मॉर्निंग शोज में आगामी 5 अक्टूबर से एक साथ दिखाई जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने बूथ नंबर-154 में डाली अपनी वोट

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने …