Breaking News

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता के द्वारा नकली टाटा नमक बनाने वाली फार्म पर की गई छापेमारी

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में राधा स्वामी सत्संग आश्रम के नजदीक प्लाट नम्बर-191 के सामने बनाये गए।

शेड में टाटा नमक की नकली पैकिंग की जा रही है व इस टाटा नमक को असल के तौर पर स्थानीय बाजार में बेचकर ज्यादा मुनाफा कमाया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर जगदीश निरीक्षक व सतबीर सिंह उप निरीक्षक द्वारा सचिन खाद्य सुरक्षा अधिकारी फरीदाबाद व स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर निरीक्षण किया गया।

गाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में राधा स्वामी आश्रम के नजदीक प्लाट नंबर-191 के सामने बनाये गए। शेड पर बाहर कोई बोर्ड लगा हुआ नही मिला। इस सेड के अंदर नमक के कट्टे खुले व पैकिंग सूदा रखे मिले हैं।

मौके पर हाजिर मिले मजदूरों ने पूछताछ पर बताया कि यहां पर कपिल मित्तल निवासी बल्लभगढ़ द्वारा टाटा नमक की पैकिंग कराई जाती है। व केके ट्रेडर्स के नाम से फर्म चलाई जा रही है।

पर अलग-अलग कट्टो में करीब 245 कुंटल नमक रखा हुआ मिला है। टाटा नमक की एक-एक किलों की पैकिंग को 91 कट्टो में पैक किया हुआ था। 3 मशीन लगाई हुई मिली।

जिनसे नमक की पैकिंग की जा रही थी। नमक के पैकेट पर लगे बैच नम्बर से मिलान करने पर पता करनाल का पाया गया। लेकिन पैकिंग यहां पर की जा रही थी।

टाटा सॉल्ट नमक व फेना सर्फ के रोल रखे हुए मिले। इस सम्बंध में केके ट्रेंड्स के मालिक कपिल मित्तल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्राह्मण महाकुंभ को लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा की बैठक का आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:01 दिसम्बर,करनाल में 11 दिसम्बर को होने वाले ब्राह्मण …