Breaking News

अजय गौड़ के नेतृत्व में मुख्यमंत्री नायब सैनी का हुआ जोरदार स्वागत

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी के फरीदाबाद आगमन पर सेक्टर-16 स्थित लाला लाजपत राय चौक पर वरिष्ठ भाजपा नेता अजय गौड़ के नेतृत्व में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद,भाजपा पार्टी जिंदाबाद,नायब सैनी जिंदाबाद,कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद’के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। स्वागत समारोह में पहुंचने पर अजय गौड़ व फरीदाबाद क्षेत्र के मौजिज लोगों ने मुख्यमंत्री नायब सैनी को भगवान परशुराम के सम्मान प्रतीक‘फरसा’तथा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया।

 

 

उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि आज विपक्ष के पास सत्तापक्ष को घेरने का कोई मुद्दा ही नहीं बचा है,कांग्रेस के 55 सालों पर मोदी सरकार के दस वर्ष भारी पड़ रहे है और इसी विकास के बल पर लोकसभा चुनावों में भाजपा 370 पार एवं एनडीए 400 पार के नारे को सार्थक करने का काम करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाए और केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितैषी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए ताकि लोकसभा चुनावों में हरियाणा की दसों सीटों पर विजय हासिल करके नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाया जा सके। इस मौके पर अजय गौड़ ने मुख्यमंत्री नायब सैनी को विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद का एक-एक कार्यकर्ता पूरी मेहनत और शिद्दत के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रचार प्रसार में जुट गया है और यहां से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को दस लाख से भी ज्यादा वोटों के अंतर से जिताकर नया इतिहास रचने का काम करेगा।

 

इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं ग्रीवेंस कमेटी के पूर्व सदस्य देवेंद्र दीक्षित,कैलाश चंद शर्मा,रवि अग्रवाल,दीपक शर्मा आदि ने अपने साथियों सहित मुख्यमंत्री जी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। मुख्यमंत्री नायब सैनी,भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने सभी को पटका पहनाकर उनका पार्टी मे शामिल होने पर उन्हें पूरा मान सम्मान देने का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू ठाकुर (जैजू) ने मुख्यमंत्री नायब सैनी को हुक्का भेंटकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर अनिल जैलदार,डालचंद शर्मा,हरिन्द्र तोमर,सुखबीर मलेरना,ऋषिराज गुप्ता,देवदत्त शर्मा,राजकुमार तंवर,राजेंद्र तालान,नरवीर मलिक,सोमदत्त गौड़,मनोज भड़ाना,योगेश तेवतिया,रेशम सरदार,मूलचंद सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …