Breaking News

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करना भाजपा का तानाशाही फैसला:ललित नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार पूरी तरह से तानाशाही हो चुकी है,कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म करना इसका जीता जागता उदाहरण है,जो व्यक्ति इनके भ्रष्टाचार की पोल खोलता है,उसकी आवाज को यह सरकार हिटलर की तर्ज पर दबाने का काम कर रही है,लेकिन कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता इस मामले में चुप नहीं बैठेगा और पूरे देश में इस जनविरोधी सरकार की पोल खोलने का काम करेगा।

नागर शुक्रवार को तिगांव क्षेत्र के ओम एंक्लेव अगवानपुर में ‘हाथ से हाथ जोड़ो’अभियान की शुरूआत करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पूर्व विधायक ललित नागर ने लोगों से रूबरू होते हुए उन्हें केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की महंगाई व भ्रष्टाचार के बारे में विस्तृत रूप से बताया और उन्हें कांग्रेस की दस वर्षाे की सरकार में देश व हरियाणा में हुए विकास के बारे में भी जागरूक किया। ललित नागर ने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार फरीदाबाद जिले के साथ-साथ तिगांव विधानसभा में पूरी तरह से फेल साबित हुई है, तिगांव क्षेत्र में आज टूटी सड़कें, जल निकासी,पीने के पानी की कमी,बिजली की किल्लत,ओवरफ्लो सीवरेज जैसी समस्याओं से लोग जूझ रहे है।

लेकिन सरकार व प्रशासन इन समस्याओं को दूर करने में असफल साबित हो रहे है,जिस कारण लोग भाजपा पार्टी को सत्ता सौंपकर अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा बार-बार क्षेत्रीय विधायक,पार्षद व अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। हालात यह है कि आठ सालों में फरीदाबाद विकास के मामले में निरंतर पीछे छूट गया है और भाजपा सरकार कागजों में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह कर रही है। नागर ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के माध्यम से देश के साथ-साथ हरियाणा में आम जन के बीच जाकर उन्हें भाजपा सरकार की जनविरोधी के प्रति जागरूक कर रहे है ताकि आने वाले चुनावों में जनता वोट की चोट से इस सरकार को जवाब देने का काम कर सके।

उन्होंने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को जिस प्रकार से हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है,उससे निश्चित हो गया है कि देश व प्रदेश से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और 2024 में एक बार फिर जनता कांग्रेस के रूप में देश व प्रदेश में अपनी सरकार चुनेगी। इस दौरान उपस्थितजनों ने ललित नागर का लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत करते हुए अपनी कालोनी में व्याप्त समस्याओं से भी अवगत करवाया। इस अवसर पर मुकुट पाल,चंद्रमा यादव,सुरेश गुप्ता,मुन्ना दुबे,रामनारायण, मोहन लाल बघेल,रवि सिन्हा,एस सोलंकी,बृज किशोर,दीवान, डॉक्टर चेतन,रिजवान आज़मी, राजकुमार शर्मा,सुंदर नेता सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …