Breaking News

भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी को बनाया कूड़ा सिटी:सुमित गौड़

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी को कूड़ा सिटी में तब्दील कर दिया है,आज पॉश सेक्टर,कालोनियों,राष्ट्रीय राजमार्गाे,खाली प्लाटों हर जगह गंदगी का बोलबाला है,सफाई के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है,यह इतिहास की पहली ऐसी सरकार है,जो लोगों को साफ-सफाई देने में भी असफल साबित हुई है। उक्त वक्तव्य हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने स्थानीय निवासियों के साथ ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र-89 में लगे कूड़े ढेरों का अवलोकन करने के उपरांत व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी का तगमा तो भाजपा ने इस शहर को दिलवा दिया।लेकिन जब से यह जिला स्मार्ट सिटी बना है,तब से यहां गंदगी की भरमार हो गई है, कहने को नगर निगम लोगों से लाखों-करोड़ों रूपए हर माह वसूलती है,जबकि कूड़ा उठाने के नाम पर यहां कुछ नहीं किया जाता। नगर निगम के अधिकारी और भाजपा के नेता,मंत्री व विधायक सब सांठगांठ करके लूट मचाने में लगे है। उन्होंने कहा कि शहर के लोगों के लिए दुख का विषय है कि इस शहर में शुद्ध वायु भी लोगों को नसीब नहीं हो रही। यहां वायु प्रदूषण का स्तर निरंतर खतरनाक हो रहा है और यह सब प्रशासन व भाजपा सरकार की नाकामियों को दर्शाता है।

 

गौड़ ने कहा कि पिछले नौ सालों में भाजपा सरकार ने सिवाए जुमलेबाजी के कुछ नहीं किया,कांग्रेसी नेताओं ने जब प्रदूषण व कूड़े का मुद्दा उठाया तो प्रशासन ने अब दिखावे के लिए साफ सफाई करनी शुरू कर दी है,लेकिन जो कूड़ा सड़कों पर आ गया है, उसे उठाया नहीं जा रहा बल्कि जेसीबी की मदद से उसकी ढ़ेर लगाई जा रही है। सुमित गौड़ ने कहा कि इस शहर के लोगों का दुर्भागय ही है कि यहां से दो-दो मंत्री होने के बावजूद भी यहां सफाई व्यवस्था लचर पड़ी है। अगर यही हाल रहा तो लोग यहां से पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने भाजपा सरकार व प्रशासन को चेताते हुए कहा कि अगर जल्द ही शहर में साफ सफाई व्यवस्था दुरूस्त नहीं हुई तो वह एक बार फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन कर सरकार को नींद से जगाने का काम करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …