Breaking News

शहीदों के आश्रितों को पूरा मान-सम्मान दे रही भाजपा सरकार:संदीप शर्मा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर शहीदों के सम्मान में जिला परिषद के वार्ड नंबर-6 के समाजसेवी एवं युवा भाजपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा के नेतृत्व में विशाल’तिरंगा यात्रा’का आयोजन किया गया। यात्रा का शुभारंभ पन्हेड़ा खुर्द कार्यालय से हुआ। सर्वप्रथम हवन यज्ञ करके स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस तिरंगा यात्रा में विभिन्न गांवों के युवाओं सहित बुजुर्गाे व महिलाओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया और देशभक्ति के गानों पर नृत्य करके आजादी के इस उत्सव को पूरे जोश-खरोश के साथ मनाया।

यात्रा के दौरान संदीप शर्मा पन्हेड़ा व अन्य गणमान्य लोगों ने हीरापुर में शहीद जयभगवान की प्रतिमा, मोहना में शहीद विरेंद्र सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान यात्रा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जहां भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर हो रहा है वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश उन्नति के नए शिखर हासिल कर रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की विकासात्मक सोच के चलते हर वर्ग के उत्थान के लिए योजनाएं क्रियान्वित हो रही है,मजदूर, किसान,उद्योगपति,कमेरा वर्ग सहित आम आदमी के जीवन उत्थान को बेहतर बनाने के लिए सरकारें प्रयासरत है।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश शासित भाजपा सरकार शहीदों और उनके आश्रितों को पूरा मान सम्मान दे रही है और 76वें स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा यात्रा निकालने का उद्देश्य देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की कुर्बानी देने वालों शहीदों को नमन करना है और आने वाले 25 सालों तक यह देश और प्रदेश अमृत महोत्सव को इसी उत्साह के साथ मनाएगा।

विशाल तिरंगा यात्रा पन्हेड़ा खुर्द से शुरू हुई पन्हेड़ा कलां, नरियाला,हीरापुर होते हुए मोहना स्थित एसआर गार्डन पहुंची,जहां गांवों के मौजिज लोगों की उपस्थिति में संदीप शर्मा ने शहीदों के परिजनों को मंच पर आमंत्रित कर उन्हें सम्मानित किया और कहा कि शहीदों द्वारा दी गई कुर्बानी का कोई भी भारतवासी मोल नहीं चुका सकता और यह देश और समाज सदैव उनका ऋणी रहेगा। इस अवसर पर दारा सरपंच,दुर्गेश, गिर्राज सिंह,नरेश पहलवान, यादराम,कपिल कौशिक,जोगेन्द्र कौशिक,दिन्नी,संजय हीरापुर, नरेश कौशिक,भोला,कमल कौशिक,प्रधान राधा पांचाल, प्रवेश शर्मा,पुष्पेंद्र सरपंच,धानी सरपंच,बिज्जी चेयरमैन,बिट्टू कुमार,मनमोहन सिंह,धु्रव शर्मा, घनश्याम शर्मा, लक्ष्मी नारायण, रामी चौधरी,मूली,चौ.देसन,हर भजन,संजय सिंह,धवन शर्मा, मनोज कुमार सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वभर में बढ़ाई भारत की साख:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़ के संयोजन में …