Breaking News

भाजपा जिला अध्यक्ष ने जिला कार्यालय पर किया नगर कीर्तन का स्वागत

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:गुरु गोबिद सिंह के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा सेक्टर 15,फरीदाबाद द्वारा पंज प्यारों की अगुवाई में नगर कीर्तन निकाला गया।

जिसका भाजपा जिला कार्यालय के सामने जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया और श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को मत्था टेका।

उन्होंने श्री निशान साहिब और पंज प्यारो को माल्यार्पण किया और पंज प्यारो का आशीर्वाद लिया। जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने सेवादार के रूप में सफ़ाई की और श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को पुष्पमाला व भोग अर्पण किया। वोहरा ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब की पालकी साहिब के साथ चलकर गुरु साहिब के प्रति प्रेमभक्ति के शब्द ‘जो बोले सो निहाल,सत श्री अकाल’और वाहे गुरूजी दा खालसा,वाहे गुरूजी दी फतह’का उद्घोष किया।

राजकुमार वोहरा ने कहा कि भाजपा जिला कार्यालय पर नगर कीर्तन का स्वागत कर धन्य महसूस कर रहा हूं। सभी धर्म एक समान है और सभी धर्मों का सम्मान करना हम सभी का फर्ज है। श्री गुरु गोबिद सिंह ने अपने पूरे परिवार को देश व धर्म के लिए कुर्बान कर दिया था। सभी वर्ग के लोग उनका प्रकाश पर्व मिलकर धूमधान से मनाते हैं और मिलकर नगर कीर्तन का आयोजन करते हैं। वोहरा ने फरीदाबाद वासियों को प्रकाश पर्व की बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर उनके साथ जिला मीडिया प्रमुख विनोद गुप्ता,ओ.बी.सी मोर्चा जिला अध्यक्ष भगवान सिंह,मंडल अध्यक्ष कुलदीप साहनी, सह प्रमुख राज मदान,सचेत जैन,अजय डुडेजा,युवा मोर्चा महामंत्री सचिन ठाकुर,सचिन गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …