Breaking News

500 वर्षो बाद हर देशवासी का सपना पुरा होने जा रहा है:प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आपको बता दें की हरियाणा के फरीदाबाद जिले में स्थित तिलपत गांव में बने बाबा सूरदास मंदिर का विशेष महत्व है जहां मंगलवार के दिन यहां फरीदाबाद,दिल्ली और नोएडा से कई हजार श्रद्धालु राधा-वल्लभ मंदिर और बाबा की समाधि की परिक्रमा करने पहुंचते हैं।

यहां गुरु पूर्णिमा,गोवर्धन पूजा,मकर संक्रांति,राधा अष्टमी और जन्माष्टमी पर विशेष आयोजन किया जाता है। ये तिलपत गांव उन्हीं पांच गांवों में से एक है जिन्हें पांडवों ने कौरवों से मांगा था।

ऐतिहासिक दृष्टि से भी इस गांव का विशेष महत्व है। इसी कड़ी में लोहड़ी और मकर सक्रांति के पावन पर्व पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने सूरदास मंदिर में हजारों लोगों के लिए भंडारे के प्रसाद का आयोजन किया। आज दोपहर मंदिर में भोग लगने के बाद प्रसाद का वितरण किया गया जहां स्वयं विपुल गोयल ने भी जमीन पर बैठकर प्रसाद गृहण किया और भंडारे में श्रमदान भी दिया। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने सभी को लोहड़ी और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की वह अपने आप को बहुत सौभाग्यशाली मानते हैं जो प्रभु राम की कृपा से तिलपत के ऐतिहासिक गांव में भंडारा आयोजित करने का अवसर मिला है।

विपुल गोयल ने आगे कहा कि 500 वर्षो बाद हर देशवासी का सपना पुरा होने जा रहा है और रामलला वापिस अपने स्थान पर विराजित हों रहे है और इसी दिन कों ऐतिहासिक बनाने के लिए ज़ब रामलला आएंगे तो हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से अपील और आह्वान किया है की 14 जनवरी से 22 जनवरी तक पुरे देश में हम अपने आसपास के हर मंदिर में स्वछता अभियान की शुरुआत करें इसलिये इस अभियान में सभी शामिल हों और सभी मंदिरो और आसपास की सफाई में श्रमदान अवश्य दे।

प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने लोगों से कहा की आने वाले चुनाव में संगठन और हाई कमान की तरफ से जो भी उम्मीदवार आप लोगों के बीच भाजपा से आए उसे पूरा समर्थन और आशीर्वाद देकर अपने एरिया से भेजे ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कों तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाकर देश कों सुरक्षित किया जा सके।

पूर्व मंत्री ने इस दौरान साधु-संतो कों कंबल भेंट कर आशीर्वाद लिया और सभी कों मकर सक्रांति की बधाई दी। इस मौके पर पूर्व मार्किट कमेटी चेयरमैन मुकेश शास्त्री,राज कुमार राज,राकेश कुमार इंजीनियर,सुरजीत अधाना पूर्व जिला पार्षद,जवाहर ठाकुर, मशहूर उद्योगपति आर एस गांधी, रोहताश तेवतिया,पारस भारद्वाज के अलावा मंदिर के महंत,कई गांव के सरपंचो के अलावा गांव की सरदारी व हजारों लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …