Breaking News

बलिया: जलजमाव से परेशान लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा पत्रक

जीतेन्द्र कुमार चौबे IBN NEWS

बलिया। शहर के रामदहिनपुरम कालोनी निवासी नागरिकों ने शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार को पत्रक देकर कालोनी की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने शीघ्र ही कालोनी का निरीक्षण करने के साथ ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

कालोनी के लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट को बताया की पिछले कई वर्षो से कालोनी के लोग जलजमाव की समस्या से परेशान हैं। नाली का पानी सड़क पर लगा हुआ है। पानी लगने से सड़क पर बड़े, बड़े गड्ढे हो गये हैं। कालोनी के नाली की सफाई विगत कई वर्षों से नहीं हुआ है। नाली के पानी व गढ्डों के बीच से ही महिलाओं व बच्चों को परेशानी के साथ आवागमन करना पड़ रहा हैं। कालोनी में बिजली के केबिल के तार जगह, जगह से जलकर टूट गये हैं, जिसके कारण हमेशा बिजली टि्प कर जाती हैं,जिससे लोग परेशान हैं।

लोगों ने नाली की सफाई तत्काल कराकर जलजमाव से छुटकारा दिलाने, सड़क को बनवाने तथा जर्जर केबिल के तारों को शीघ्र बदलने की मांग किया। इस मौके पर सूर्य बली सिंह, फूलबदन सिंह, परशुराम मिश्रा, जयश मिश्र, सन्नी श्रीवास्तव, नवीन सिंह, जितेंद्र दूबे, मनोज सिंह, राजेश वर्मा, गणेश चौबे, गुड्डू सिंह, नील रतन श्रीवास्तव, सागर सिंह, अवनीश पाण्डेय, विनोद श्रीवास्तव आदि थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लखनऊ शहर के 75 चौराहों एवं तिराहों पर कराई जा रही है भव्य प्रकाश व्यवस्था एवं सजावट

सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग-उ0प्र0 Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव लखनऊः 11 अगस्त, 2022 …