Breaking News

बाहुबली मोख्तार का अजीज विक्की गिरफ्तार डान ने इस चहेते को दी थी रिलायंस के पेट्रोल पम्प की सौगात

 

टीम आईबीएन न्यूज

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर । मुख्तार अंसारी और उसके सहयोगियों की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं, आज गाजीपुर पुलिस ने मुख्तार अंसारी के सहयोगी और शहर के बड़े प्रॉपर्टी डीलर विक्रम बाबू अग्रहरी उर्फ विक्की अग्रहरी को गिरफ्तार कर लिया है बिक्की बाहुबली मुख्तार का इतना करीबी था कि डान ने विक्की को रियायंश के पेट्रोल पम्प की फ्रेंचाइजी दिलवाया था जो विक्की अग्रहरी की आमदनी का प्रमुख श्रोत भी है।

विक्की पिछले महीने राम यात्रा मे एक हिन्दूवादी संगठन के साथ काफी जोश से लगा था और अपने आप को साफपाक बताकर लोगो को चकमा दे रहा था।जिसे गाजीपुर कोर्ट ने सुनवाई के बाद जेल भेज दिया है। क्षेत्राधिकारी सदर ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया है कि यह मामला बीते साल 2017 का है,

उन्होंने बताया है कि गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के मनोज कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का साला शरजील रजा उर्फ़ आतिफ के साथ मिलकर विक्रम बाबू अग्रहरि, संजय अग्रहरी और शंकु अग्रहरि ने मनोज कुमार की दो जमीन जबरदस्ती रजिस्ट्री करा ली और जो रुपयों का लेनदेन किया था, उसे भी जबरदस्ती धमकी देकर पीड़ित के खाते का ब्लैंक चेक लेकर खाते से पैसा भी निकलवा लिया था,

पुलिस ने आज दिनांक 23.03.2024 को दर्ज FIR में पूरे घटनाक्रम का विवरण लगाते हुए आईपीसी की धारा 447, 406, 342, 386, 506 दिनांक. 23.03.2024 के तहत आज विक्रम बाबू अग्रहरि और संजय कुमार अग्रहरी दो आरोपी स्वर्ण व्यवसाइयो को जो जिले के बड़े प्रॉपर्टी डीलर भी है, उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी शंकु अग्रहरि अभी फरार है।

बता दे कि मुख्तार का साला शरजील रजा पहले से ही अपराधिक मामलों में जेल में बंद है। आज गिरफ्तार विक्रम बाबू अग्रहरि मुख्तार अंसारी का काफी करीबी और सहयोगी माना जाता था, इसके यहां पूर्व में इनकम टैक्स और ईडी की कार्यवाही भी हो चुकी है। अब देखना है कि सरकार इस गुर्गे के पेट्रोल पम्प का क्या करती है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …