Breaking News

बाबा मोहन राम फरीदाबाद 86 की जनता को नौटंकी विधायक एवं पूर्व भ्रष्टाचारी विधायक से बचाएंगे:धर्मवीर भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:एनआईटी-86 विधानसभा के डबुआ कॉलोनी में महादेव मंदिर से निकल रही बाबा मोहन राम के पैदल दर्शन यात्रा को हरी झंडी दिखाने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर भड़ाना मुख्य रूप से उपस्थित थे उनके साथ आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मेहर चंद हरसाना एवं सुदेश राणा एवं भाजपा के महामंत्री भगवान सिंह भी पहुंचे।
धर्मवीर भड़ाना ने बताया कि फरीदाबाद 86 की जनता गंदगी की ढेर दूषित पानी एवं टूटी सड़कों से त्राहि त्राहि कर रही है ऐसे में बाबा मोहन राम ही यहां की जनता को इस नौटंकी विधायक एवं पूर्व विधायक से निजात दिलाएंगे अपने विधानसभा एवं कॉलोनी की दुर्दशा से तंग आकर यहां के युवाओं ने पैदल मार्च कर बाबा मोहन राम के दर्शन करने का कार्यक्रम आयोजित किया है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी और कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ताओं पर हुई लाठी चार्ज के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि भाजपा के पाप का घड़ा भर चुका है इनकी हिटलर शाही अब ज्यादा दिन नहीं चलेगी आने वाले लोकसभा चुनाव में हरियाणा की जनता इन्हें उनके अत्याचारों का जवाब देकर इन्हें कुर्सी से हटाने का काम करेगी। इस मौके पर महिलाओं और कार्यकर्ताओं ने यात्रा को नाच गाकर एवं पद यात्रियों को फूल माला पहनाकर रवाना किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

समस्त बार एसो.ने दिया भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को अपना समर्थन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पूर्व की …