Breaking News

अटेवा पेंशन मंच ने शहीद शिक्षक आशीष सिंह को याद कर दी श्रद्धांजलि

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बरेली- अटेवा पेंशन मंच बरेली के शिक्षक साथियों ने बिशप मंडल इंटर कॉलेज में एकत्र होकर पेंशन आंदोलन में पुलिस लाठी चार्ज में शहीद हुए शिक्षक साथी डॉक्टर राम आशीष सिंह को मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि देकर उनकी शहादत को संकल्प दिवस के रूप में मनाया ।श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता एवं संचालन मंडल अध्यक्ष जगदीश गंगवार ने किया । श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में माध्यमिक शिक्षा विभाग , प्राथमिक शिक्षा विभाग ,PWD एवं सफाई कर्मचारी संघ के लोग सम्मिलित हुए ।श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित अटेवा के प्रदेश प्रदेश संयुक्त मंत्री डॉ निर्भय सिंह ने कहा कि शिक्षक साथी रामाशीष सिंह का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा ,अटेवा अपने संघर्षों के द्वारा एक दिन पुरानी पेंशन को अवश्य बहाल कराएगा।

एकत्र शिक्षकों को संबोधित करते हुए मंडलीय संगठन मंत्री भूप सिंह ने आंदोलन की तीव्रता पर बल दिया और कहा अटेवा के संघर्ष के कारण ही पेंशन का मुद्दा आज संसद से सड़क तक गूंज रहा है प्रत्येक कर्मचारी संघ आज पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहा है।
अटेवा के जिला संयोजक श्री मुशाहिद रजा एवं कोषाध्यक्ष श्री हेम पाल गंगवार ने साथियों को संबोधित करते हुए शिक्षकों एवं कर्मचारियों की एकजुटता पर बल दिया। मुशाहिद रजा ने कहा कि लक्ष्य बड़ा है तो संघर्ष भी लंबा होगा परंतु शिक्षकों एवं कर्मचारियों की एकजुटता से हम पुरानी पेंशन की बहाली अवश्य कराने में सफल होंगे । हेम पाल गंगवार जी ने सभी साथियों से प्रत्येक आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी करने का आग्रह किया ।श्रद्धांजलि सभा में मनीष गंगवार नरेंद्र प्रताप ,सन्तोष उपाध्याय, सौरभ गुप्ता, मनीष कुमार वर्मा आदि बहुत से साथी उपस्थित रहे ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

चिकित्सा विभाग द्वारा संयुक्त रूप से किया गया कार्यशाला का आयोजन

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS सड़क दुर्घटना/आकस्मिक समय मे जीवन रक्षा हेतु दिया गया प्रशिक्षण …