Breaking News

गांव शाहाबाद में स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचेः विधायक राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबादः तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने गांव शाहाबाद में लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही उनका निदान करने का प्रयास किया। इस अवसर पर विधायक ने बताया कि आपके गांव के विकास के लिए बजट आ गया है, जल्द ही इनपर काम शुरू हो जाएगा। विधायक ने बताया कि गांव में 6 एकड़ भूमि पर करीब पांच करोड़ की लागत से स्टेडियम बनेगा,वहीं चार करोड़ की लागत से सिटी डेवलपमेंट सेंटर भी बनाया जाएगा। इसके अलावा गांव शाहाबाद से भैंसरावली रोड निर्माण कार्य पर एक करोड़ 27 लाख रुपए और 40 लाख की लागत से हाई मास्क और सोलर लाइटों के कार्य भी होंगे। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने शाहाबाद से ताजूपुर रोड बनाने की भी मांग की,जिस पर विधायक ने मौके पर ही अधिकारियों को फोन कर इस कार्य को तुरंत शुरू करने की बात कही। विधायक नागर ने बताया कि एक सप्ताह में इन पर कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास कार्य के लिए किसी प्रकार से धन की कमी नहीं है।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवा रहे हैं। यही कारण है कि आज पूरे हरियाणा की जनता भाजपा के शासन की प्रशंसा कर रही है। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का फूल मालाओं और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुझे आप लोगों ने हरियाणा में सबसे ज्यादा वोट देकर जिताया है और यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी तिगांव विधानसभा क्षेत्र को बहुत चाहते हैं। यही कारण है कि हमारे यहां से जो भी मांग जाती है,वह जल्दी पूरी की जाती है।आप देखेंगे कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य,सड़क आदि के अनेकों कार्य तेजी से चल रहे हैं,जिसकी लोग मिसाल दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्य के लिए धन की कमी किसी प्रकार से नहीं आने पाएगी। वहीं पूरे प्रदेश में समान विकास कार्य होने से सभी लोगों में मनोहर सरकार के प्रति विश्वास दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आप सभी लोगों के लिए मैं हर समय मौजूद हूं।

आप जब चाहें अपनी समस्याओं को लेकर मुझसे मिल सकते हैं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अंत्योदय के विकास के लिए कार्य हो रहा है यानी कि वह व्यक्ति जिसको वर्षों से छोड़ दिया जा रहा था,उस पर भी ध्यान दिया जा रहा है। जिसके कारण विपक्षियों के खेमों में खलबली मच गई है और वह लोगों के बीच में छ झूठ परोस कर बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं,लेकिन आज के शिक्षा युग में झूठ ज्यादा देर नहीं टिक सकता और हर झूठ की पोल जल्दी खुल जाती है।
उन्होंने कहा कि अपना देश आगे बढ़ रहा है,उसमें अपना सहयोग दें और विपक्षियों के किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आएं।
इस अवसर पर हंसराज सरपंच, मास्टर सतबीर,गुड्डू सरपंच भूपानी,योगेश सरपंच ढहकोला, तेज सिंह अधाना,अमन नागर, सुनील नागर,संतराज महाशय, मेहर चंद बाबू,उमेद सरपंच भुआपुर,योगेश सरपंच,अजब सिंह सरपंच शाहाबाद,ठाकुर दास,सतबीर मास्टर,रामप्रसाद, प्रेम दत्त वकील,मेंबर महेंद्र,रविंद्र नागर,मनोज नागर,ललित नागर, बीपी नागर,सतबीर मास्टर, सुखबीर नागर आदि लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया सामान्य प्रेक्षक ने देवरिया सदर विधान सभा के 15 क्रिटिकल बूथो का किया निरीक्षण

Ibn news Team DEORIA देवरिया (सू0वि0) 14 मई। सामान्य प्रेक्षक लोक सभा -66 देवरिया टी अब्राहम …