Breaking News

बारहवीं कक्षा के तीनों छात्रों ने जेईई मेन में प्रथम प्रयास में पाई सफलता

अंशुमान, विकास और श्रेयांश ने बढ़ाया जी.एम.एकेडमी का मानसलेमपुर नगर स्थित जी.एम.एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के तीन बच्चे अंशुमान मिश्र, श्रेयांश साहनी और विकास गुप्ता ने जेईई-मेन में अपना स्थान बनाया। बच्चों की इस सफलता पर विद्यालय के प्रबंधक श्री प्रकाश मिश्र ने बधाइयां देते हुए कहा कि हमें गर्व है कि विद्यालयी शिक्षा के बल पर इन बच्चों ने सफलता हासिल की, आगे चलकर ये बच्चे निश्चित रूप से अपने माता-पिता, गुरु के साथ साथ अपने राष्ट्र का नाम रौशन करेंगे। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ संभावना मिश्रा ने बच्चों को मिठाइयां खिलाते हुए कहा कि अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके मंगलमय जीवन की हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त किया। बच्चों की इस सफलता पर उपप्रधानाचार्य मोहन द्विवेदी ने बच्चों की इस सफलता पर कहा कि अंशुमान और श्रेयांश दोनों अपनी कक्षा के होनहार छात्र हैं, हम इनसे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास करते हैं कि आने वाले समय में ये बच्चे अपनी प्रतिभा से अपने परिवार के साथ साथ विद्यालय, क्षेत्र और राष्ट्र का नाम रौशन करके एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।
इस मौके पर दिलीप कुमार सिंह, बृजेन्द्र कुमार तिवारी, राधेश्याम मणि, विकास विश्वकर्मा, पी.एच.मिश्र, अमूल्य रतन श्रीवास्तव, अभिभावक भैरव कुमार ने बच्चों को अपनी शुभकामनाएं दिया। बच्चों की इस सफलता पर विद्यालय एवं परिवार के लोगों में हर्ष है।

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …