Breaking News

किसानों की कुर्बानी के बाद भाजपा सरकार ने झूठा आश्वासन देकर देश के किसानों के साथ किया है बड़ा विश्वासघात:धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धर्मवीर भड़ाना को किसान आंदोलन के चलते पुलिस प्रशासन ने हाउस अरेस्ट किया उन्हें पहले पाली पुलिस चौकी में ले जाया गया उसके पश्चात लगभग 12:00 बजे उन्हें उनके कार्यालय पर अरेस्ट रखा गया।
इस पर धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार जंगलराज की सरकार है उनकी करनी और कथनी में बहुत बड़ा फर्क दिखाई पड़ता है 1 वर्ष पहले 700 किसानों की कुर्बानी के बाद भाजपा सरकार ने झूठा आश्वासन दे उनका आंदोलन समाप्त करवा दिया था लेकिन भाजपा सरकार अपनी जुबान पर खरी नहीं उतरी और किसानों को दोबारा सड़क पर उतरना पड़ रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार में मजदूर,किसान,युवा,महिला सभी वर्ग परेशान हैं कमर तोड़ महंगाई और बेरोजगारी ने पूरे देश का बुरा हाल कर रखा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस तरह मुझे हाउस अरेस्ट कर या गिरफ्तार कर किसानों के आंदोलन में मेरे सहयोग को दबा नहीं सकते और उन्हें मौका मिला तो वह कंधे से कंधा मिलाकर किसानों के आंदोलन में भाग लेंगे उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और उनकी पार्टी पूरी तरह किसानों के साथ है।
आपको बता दे की धर्मवीर भड़ाना के साथ जिला सचिव मैहर चंद हरसाना,प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा,राम गौड,सचिन चौधरी एवं हरजिंद्र मेहंदीरता,सत्येंद्र शर्मा,सुभाष बघेल सभी इस मौके पर कार्यालय पर मौजूद रहे और भारी संख्या में पुलिस बल कार्यालय के बाहर मौजूद रहा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफ में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का …