Breaking News

नगर परिषद बनगवाँ द्वारा शर्तों का उल्लंघन करने पर की गयी कार्यवाही

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

चैकिग पॉइंट बनाकर बिना मास्क के पाए जाने पर नगर परिषद ने की कार्यवाही

राजनगर कालरी — नगर परिषद क्षेत्र बनगवाँ (राजनगर) के अंतर्गत मुख्य नगरपालिका अधिकारी राजेंद्र प्रसाद कुशवाहा के द्वारा शनिवार को नगर परिषद क्षेत्र के भीतर औचक निरीक्षण कर कई दुकानदारों को पर शर्तों का उल्लंघन करने पर कार्यवाही की गयी। रोस्टर के अनुसार दुकानदारों द्वारा दुकान खोलना नही पाया गया,जिसको लेकर मुख्य नगरपालिका अधिकारी बनगवाँ की टीम द्वारा कार्यवाही कर रसीद काटी गई। तथा रोस्टर के अनुसार दुकान खोलने की समझाइश दी गई,

साथ ही बिना मास्क के किसी भी आदमी को दुकान में प्रवेश न करने दिया जाए। बिना मास्क के किसी भी नागरिक को कोई भी सामान ना दिया जाए। सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाए। सभी दुकानदार वैक्सिंग सेंटर में जाकर वैक्सीन लगवाएं।

 

नगर के प्रमुख तिराहे- चौराहे, भगत सिंह चौक, राजनगर स्टेडियम के पास, न्यू राजनगर काली मंदिर के पास नगर परिषद की टीम के द्वारा बिना मास्क घुमते पाये जाने पर व्यक्तियों के ऊपर कार्यवाही की गई तथा उनका रसीद काटकर उन्हें मास्क लगाकर सड़क पर चलने की समझाइश दी गई। मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा नगर क्षेत्र के सभी नागरिकों से अपील की जा रही है कि अधिक से अधिक संख्या में कोविड-19 वैक्सीन लगवा कर स्वस्थ रहें।किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। वैक्सीन सुरक्षित है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अध्ययन शून्यता पत्रकारिता और राजनीति के पतन का बड़ा कारण -नरेन्द्र सिंह तोमर

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश पत्रकारों का सामाजिक जीवन में महत्वपूर्ण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.