Breaking News

रास्ते में रोककर छात्रा का खींचा फोटो, डरकर छात्रा ने छोड़ी परीक्षा

दस दिन बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा, एसएसपी व डीजीपी को लिखा पत्र

दो बार पुलिस ले चुकी बयान, आरोपित का पहले भी हो चुका पाक्सो एक्ट में चालान

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। गोला थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग छात्रा का कालेज जाते समय रास्ते में रोककर फोटो खींच लिया और फोटो को वायरल करने की धमकी दे दिया। आरोपितों के डर से छात्रा ने परीक्षा छोड़ दिया। वह विगत दस दिनों से थाने का चक्कर लगा रही है। पुलिस ने उसका दो बार बयान भी लिया लेकिन मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ। पीड़िता ने सीओ, एसएसपी सहित पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाया है।

पीड़िता ने पत्र में लिखा है कि मैं अपने गांव के पास स्थित एक कालेज में हाईस्कूल की छात्रा हूं। बीते 15 नवंबर को कालेज जाते समय बगल के गांव के पास गांव का ही एक युवक दूसरे गांव के युवक के साथ मिलकर मुझे पकड़ लिया और मेरा हाथ पकड़कर खींचने लगा। इसी दौरान उन्होंने मेरा फोटो भी खींच लिया। जब मैंने शोर मचाया तो वे लोग भाग गए। मैं रोते हुए कालेज पहुंची तो शिक्षक ने पूरी घटना जानने के बाद मेरे परिवार के लोगों को बुलाया।

उसके बाद मैं थाने का चक्कर काट रही हूं और पुलिस मेरा दो बार बयान भी ले चुकी है। दूसरी ओर आरोपित तहरीर वापस लेने के लिए लगातार इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। उसमें से दूसरे गांव का युवक शातिर अपराधी है और वह पाक्सो एक्ट में जेल जा चुका है। उनके डर से मैंने विद्यालय की परीक्षा छोड़ दिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरूण कुमार सिंह का कहना है कि मुझे मामले की जानकारी नहीं है पता करवाता हूं।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज़: सांसद खेल प्रतियोगिता का हुआ आगाज

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। बीकापुर के भारती इंटर कॉलेज खेल के मैदान में …