Breaking News

पटना : एसएसपी को बदनाम करने वाला हुआ गिरफ्तार, फैन निकला ये बदमाश

पटना : एसएसपी को बदनाम करने वाला हुआ गिरफ्तार, फैन निकला ये बदमाश

पटना के एसएसपी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर अपने साथियों के बीच धौंस जमानेवाले शख्स को पुलिस ने धर-दबोचा है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसकी घिग्घी बंध गयी और वो अपने को बेकसूर बताने लगा। वो मान रहा है कि उससे गलती हो गयी लेकिन वो किस मकसद से एसएसपी का अकाउंट बनाया था, इसका खुलासा नहीं कर रहा। पुलिस की गिरफ्त में आये इस जालसाज का नाम आनंद कुमार है। वो विक्रम के छोटकी बलिया का रहनेवाला है।
पुलिस ने फर्जी अकाउंट के संबंध में उससे कड़ाई से पूछताछ की तो वो बोला कि मैं एसएसपी मनु महाराज का बहुत बड़ा फैन हूं। बताया जा रहा है कि इसने एसएसपी के फर्जी फेसबुक अकाउंट से प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी और साथ ही अश्लील संदेश और तस्वीरें पोस्ट करता था। इसकी खबर जैसे ही मनु महाराज को मिली वो चौंकन्ने हुए और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी ने बताया कि वो पहले एक निजी वेबसाइट में काम करता था और बाद में उसने फोटोग्राफी को अपना व्यवसाय बना लिया।
इनमें कई अधिकारी, थानेदार, कुछ चर्चित नेता व पत्रकार थे। वह फर्जी नंबर से पटना एसएसपी के नाम से वाट्स एप भी चलाता था। वाट्स एप नंबर से सौ से अधिक महिलाएं जुड़ी हुई थीं। वह लड़कियों से अश्लील बातचीत भी करता था। बिहार के ही एक नेता से उसने फोन पर शराब मांगी थी। उसने नौकरी दिलाने के नाम पर भी कई लोगों से पैसे ऐंठे थे। साइबर सेल ने जब वेदांत के बारे में पुख्ता जानकारी जुटा ली, तब विनय प्रकाश और गुलाम मुस्तफा के नेतृत्व में एक टीम को मैनपुरी भेजा गया। टीम ने वेदांत को मैनपुरी से गिरफ्तार किया
 
रिपोर्ट अमन सिंह  ibn24x7news पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज 35 वर्षीय महिला सड़क दुर्घटनामें घायल

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा बीकापुर_अयोध्या। हैदरगंज थाना क्षेत्र के बैसूपाली निवासी करीब 35 वर्षीय महिला …