Breaking News

686 करोड़ी कुख्यात ड्रग माफिया की संपत्ति डीएम के आदेश से कुर्क

Ibn24×7news
महाराजगंज
महाराजगंज जनपद के इंडो नेपाल बॉर्डर पर स्थित 686 करोड़ी ड्रग माफिया गोविंद गुप्ता की संपत्ति की आज कुर्की की गई । बताते चले कि विगत 1 वर्ष पूर्व ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गडौरा जमुई ग्राम से 686 करोड़ की अवैध  नशीली दवाओं की बारामदगी से पूरा प्रदेश दहल गया था जिसके सरगना के रूप में कुख्यात ड्रग माफिया गोविंद गुप्ता का नाम उजागर हुआ था ।

लगभग एक वर्ष पूर्व से ही लंबे समय से चल रहे इस प्रकरण की विवेचना के बाद गोविंद गुप्ता की  इस अवैध मादक पदार्थों के व्यापार से अर्जित की गई संपत्ति पर प्रशासन का हंटर चला  । अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद को जमीन पर उतारने के लिए ड्रग माफिया गोविंद गुप्ता की 13 लाख 75 हजार  की दो पहिया व चार पहिया वाहन  और उसकी पत्नी और बेटे के नाम से ली गई भगवानपुर की जमीन कीमत तकरीबन 1368608 रुपए को जब्त कर लिया गया।

इस दौरान उपजिला अधिकारी निचलौल सत्य प्रकाश मिश्रा, पुलिस उपाधीक्षक निचलौल सुनील दत्त दूबे , ठूठीबारी कोतवाली  प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश सिंह यादव, श्याम सुन्दर तिवारी (विवेचक) प्रभारी निरीक्षक चौक आदि मौजूद रहे ।इस दौरान सीओ निचलौल द्वारा  ड्रग माफिया पर हुई कार्यवाही व उसके हस्र का वर्णन बड़े व्यंगात्मक ढंग से किया गया  जिससे आस पास लोगो का हुजूम उमड़ा रहा ।रिपोर्ट फणीन्द्र कुमार मिश्र

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – अब्दुल हमीद मेमोरियल इंटर कॉलेज के मेधावियों का हुआ सम्मान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इंटर में रोली यादव को 91.60, और हाई स्कूल में …