Breaking News

थाना समाधान दिवस में मिल्कीपुर सर्किल के थानों पर पेश हुए 13 मामले

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

इनायत नगर थाने पर मात्र दो शिकायत का हुआ निस्तारण

मिल्कीपुर सर्किल के तीनो थानो पर आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 13 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की जिनमें से मात्र इनायत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय सेन सिंह द्वारा दो मामलों का तत्काल मौके पर ही निस्तारण करा दिया गया हालांकि तीनों थानों के प्रभारी निरीक्षकों द्वारा प्रस्तुत मामलों के निस्तारण हेत राजस्व एवं पुलिस विभाग के कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित कर मौके की ओर रवाना कर दी गई हैं।


शनिवार को सर्किल के इनायत नगर थाने पर तहसीलदार अरविंद त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से आधा दर्जन फरियादियों ने अपने मामले पेश किए। जिनमें से तीन मामले राजस्व एवं तीन मामले पुलिस विभाग से संबंधित रहे पुलिस विभाग से संबंधित दो मामलों का तत्काल मौके पर ही निस्तारण प्रभारी निरीक्षक विजय सेन सिंह ने करा दिया। शेष 4 मामलों के निस्तारण हेतु पुलिस एवं राजस्व कर्मियों की संयुक्त टीम गठित कर निस्तारण हेतु रवाना कर दी।

 

इसके अलावा कुमारगंज थाने पर नायब तहसीलदार श्वेताभ सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 2 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की दोनों मामले राजस्व विभाग से संबंधित होने के चलते निस्तारित नहीं हो सके प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने राजस्व एवं पुलिसकर्मियों की संयुक्त टीमें गठित की और मौके पर निस्तारण हेतु रवाना कर दिया। खंडासा थाना मुख्यालय पर प्रभारी निरीक्षक के के यादव की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से दो मामले पेश हुए। दोनों मामले राजस्व विभाग से संबंधित होने के चलते तत्काल मौके पर निस्तारित नहीं किया जा सके।

 

प्रस्तुत मामलों के निस्तारण के लिए प्रभारी निरीक्षक श्री यादव ने राजस्व एवं पुलिसकर्मियों की संयुक्त टीम गठित कर मौके पर निस्तारण हेतु रवाना कर दी। इस मौके पर तीनों थानों के समस्त उपनिरीक्षक एवं पुलिसकर्मी सहित राजस्व कर्मी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ से निपटने की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारियों संग की वीडियो कांफ्रेंसिंग

    रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास …

Leave a Reply

Your email address will not be published.