Breaking News

चुनार/मिर्जापुर – सावधान रहें ठग है आसपास

ibn 24×7 news चुनार – मीरजापुर ।
************************
आप सर्राफा व्यवसायी है।शो केस व काउंटर रखते हैं। सी सी कैमरे नहीं लगाये हैं। अकेले दुकान पर बैठते हैं। शारीरिक रूप से थोड़े कमजोर हैं या महिला होकर व्यवसाय करती हैं तो आप मानकर चलिए आप ठगों के मुफीद शिकार हैं। उनके निशाने पर हैं। जी हां, ये सभी बातों की रेकी ठगों द्वारा की जाती है। आप अकेले बैंक से पैसे निकलने गये हैं। शारीरिक रूप से कमजोर हैं और थोड़े लालची भी है तो पक्का मानकर चलिए। आप भी ठगों के निशाने पर हैं। घटना क्रम को भी बताते चलें। हुआ यूँ कि अहरौरा थाना अन्तर्गत गोला सहुवाईन बाजार है ।जहां एक सर्राफा व्यवसायी अपनी दुकान पर बैठा था जो थोड़ा बीमार भी था। अचानक अपाचे सिल्वर कलर मोटर साइकिल से दो मोटे, बलशाली व्यक्ति उतरें। चांदी का सामान दिखाने को बोले फिर सोने के सामान दिखाने को कहा। इसी बीच उनमें से एक हाथ डालकर सोने से भरा सामान का डिब्बा उठा कर रफूचक्कर हो गया। सामान मिलानी के दौरान सोने के सामान का डिब्बा गायब मिला। व्यापारी हाय तौबा मचाता रहा मगर तब तक गिरोह बंद दोनों चोर गायब हो चुके थे। गिरोह बंद चोर इसलिए क्योंकि कुछ अनजान महिलाएं पहले से आकर दुकानदार सामान लेने के दौरान परेशान करती रहेंगी।
इस घटना की सुनगुन मिलते ही एस ओ मनोज ठाकुर, चौकी प्रभारी आलोक कुमार सिंह, एस आई सतीश सिंह हमराहियों संग मौके वारदात पर पहुंचे और जानकारी भी ली लेकिन जब तक तहरीर न मिले तब तक विवेचना शुरू हो भी कैसे? इसके वावजूद चौकी प्रभारी आसपास के दुकानों और हाईवे पर लगी सी सी कैमरे को खंगालने की कवायद शुरू की है जिससे मौखिक बातचीत पर आधारित इन दोनों में से किसी एक अपराधी का भी चेहरा स्पष्ट हो सके। यह एक ब्लाइंड केस है और जन चर्चाओं पर विश्वास करें तो अपराधी हथियार बंद भी थे।ऐसे में चाहे जो कुछ भी हो लेकिन इस केस को सुलझाना गंगा में जौ बोने के समान होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मा० मुख्यमंत्री उoप्रo सरकार का जनपद अयोध्या में प्रस्तावित भ्रमण / दर्शन पूजन कार्यक्रम के अवसर पर दिनांक- 28.09.2022 को समय प्रातः 07:00 बजे से यातायात व्यवस्था लागू रहेगी

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा1. अयोध्या शहर की तरफ से अयोध्या धाम आने वाले कामर्शियल वाहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published.