Breaking News

देवरिया – मेधावी छात्र छात्राओं को स्नातक स्तर तक आर्थिक सहयोग करेगी समिति-अरविंद श्रीवास्तव

Ibn news ब्यूरो रिपोर्ट सुबाश चन्द्र देवरिया


सलेमपुर (देवरिया)। नगर के सेंट पॉल पब्लिक स्कूल में मंदिर एवं जनकल्याण विकास समिति गौरी ठाकुर द्वारा आयोजित 101 गांवो के प्रधानों को संबोधित करते हुए इसके संस्थापक अरविंद श्रीवास्तव ने कहा कि मेधावी छात्र छात्राओं को समिति स्नातक स्तर तक आर्थिक सहयोग मंदिर समिति करेगी। यह बैठक छठवीं प्रतिभा सम्मान समारोह 2022 की सफलता के निमित्त रखी गई थी।
इसमें 101 गांव के ग्राम प्रधानों को मेधावी छात्राओं के रजिस्ट्रेशन करने के लिए किट वितरित किए गए। आयोजन को डॉक्टर शिवहरि मिश्र, पर्यावरण प्रहरी शमशाद मलिक, अधिवक्ता सरोज रंजन शुक्ला, प्रभुनाथ मिश्र, रविशंकर मिश्र, प्रधान संघ के अध्यक्ष महेश्वर मिश्र, डॉ अनुज श्रीवास्तव, रवि प्रकाश तिवारी, उदय भान सिंह, विवेक गुप्ता, राधेश्याम सिंह, रमाशंकर जी, अजय दुबे ‘वत्स’ आदि ने अपने अमूल्य विचार रखे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए पत्रकार सरदार दिलावर सिंह ने कहा कि समाज में जहां से भी जनहित की भावना से जुड़े कार्य करने की जानकारी मुझे मिलेगी मेरी पत्रकारिता उनके लिए समर्पित रहेगी। मैंने हमेशा से जन सरोकारों के लिए कलम का चलाया है। कार्यक्रम का सफल संचालन एवम सभी आगतों के प्रति आभार राजीव मिश्र ने किया।

About IBN NEWS

Check Also

मवई अयोध्या – प्रथम मतदान को लेकर कॉफ़ी उत्साहित हैं प्रथम मतदाता

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 29 अप्रैल – आगामी लोकसभा चुनाव में रूदौली क्षेत्र …