Breaking News

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला का 61 वा जन्मदिवस मनाया गया

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला का 61 वा जन्मदिवस मनाया गया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबादःसेक्टर-12 स्थित परेड ग्राउंड में पलवल एवं फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं के साथ 125 पाउंड का केक काट और जनसभा कर धूमधाम से मनाया ।
होली मिलन समारोह एवं अपने जन्म दिवस के कार्यक्रम में जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ हरियाणा प्रदेश के राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों ने भाग लिया।
जिला फरीदाबाद में आयोजित इस कार्यक्रम में मंच की अध्यक्षता पूर्व में मंत्री रहे चौधरी हर्ष कुमार एवं राष्ट्रीय सचिव कृष्ण जाखड़ ने की। जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय सिंह चौटाला ने कहा कि सर्वप्रथम पलवल फरीदाबाद से पहुंचे अपार जनसमूह का धन्यवाद करता हूं। जिसने मेरे जन्मदिन पर एकत्रित होकर मुझे आप लोगों से रूबरू होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है जनता का लगाव इतना है कि मेरे पास धन्यवाद करने के लिए शब्द नहीं है। यहां पहुंचा अपार जनसमूह इस बात का गवाह है की आगामी हरियाणा प्रदेश में सरकार पूर्ण रूप से जननायक जनता पार्टी की होगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में जननायक जनता पार्टी अपना सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रही है मैं चाहता हूं कि फरीदाबाद जिला सदस्यता अभियान में सबसे अग्रणी रहेगा प्रदेश के अंतिम छोर तक रहने वाले लोगों को इस सदस्यता अभियान में शामिल करने का काम जननायक जनता पार्टी करेगी क्योंकि यही वह लोग हैं जो चुनाव में संगठित होकर एक-एक बोट को डालने का काम करते हैं। मैं हरियाणा प्रदेश की जनता का धन्यवाद करता हूं। जिन्होंने एक होनहार नौजवान का साथ देकर चुनावों से 10 माह पहले बनी पार्टी में लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में वोट देकर एवं 10 विधायक चुनकर आप सब राज के भागीदार बने और थोड़े ही समय में 17% वोट देने का काम हरियाणा प्रदेश की जनता ने किया। सदस्यता अभियान के जरिए पार्टी को प्रदेश में मजबूत करने का काम उपस्थित जनसमूह करेगा और 17% वोट को 51 प्रतिशत वोट में तब्दील करने का काम भी आप लोग करेंगे।

हाल में ही पांच राज्यों में संपन्न हुए चुनावों के परिणामों पर बोलते हुए राष्ट्र अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का सफाया तो तय है क्योंकि मुख्यमंत्री के दावेदार भी वोट 7000 से ऊपर नहीं ले सके और कुछ की तो जमानत भी जब्त हुई है। उन्होंने कहा कि जनशक्ति में बहुत बड़ी ताकत होती है उनके फैसले से ही आज कांग्रेस की दुर्दशा आपके सामने हैं वह कांग्रेस पार्टी है जो आज तक फरीदाबाद जैसे जिले में अपना संगठन भी तैयार नहीं कर सकी। विरोधी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि बचपन में सुनी कहावत ना नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी वह अब सच साबित होती दिखाई दे रही है। डॉ.अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने चुनावों में कुछ वायदे अपने घोषणा पत्र में किए थे जिन्हें पूरा करने का काम हरियाणा प्रदेश का उपमुख्यमंत्री एवं आपका लाडला दुष्यंत सिंह चौटाला पूरा करेंगा और बुजुर्ग पेंशन को 2500 से 51 सो रुपए करने का काम जननायक जनता पार्टी करेगी और पिछले 2 सालों में जो विकास कार्य एवं घोषणा पत्र के काम अधूरे रह गए हैं उन्हें अगले 3 साल में पूरा करने का काम भी जननायक जनता पार्टी करेगी ।
डॉ.अजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश के तमाम पदाधिकारी संगठन को मजबूत करने का काम करें और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें।‌ पूर्व में जिला पार्षद रही पुष्पा डागर के पति मोहन डागर चंदावली एवं नगर निगम वार्ड नंबर 6 से तैयारी कर रहे नंदराम पाहिल और प्रेम कृष्ण आर्य ने अपने समर्थकों सहित डॉ.अजय चौटाला के नेतृत्व में जननायक जनता पार्टी का दामन थामा।
इसके अलावा डॉ.अजय सिंह चौटाला के साथ आए राज्य मंत्री अनूप धानक,प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह,केसी बांगड़,चौधरी रणधीर सिंह,राजेंद्र लितानी,अंतराम तवर,हर्ष कुमार,जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया,जिला अध्यक्ष पलवल सुरेंद्र सौरोत ने जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव कृष्ण जाखड़,धर्मवीर तेवतिया,ठाकुर राजाराम,तेजपाल डागर,अरविंद भारद्वाज,श्याम सिंह,आशुतोष गर्ग,प्रेम धनकड,गोविंद कौशिक, जिला प्रवक्ता अनिल खूटेला, रिछपाल लांबा,भारत यादव, प्रकाश रावत,नालिन हुड्डा,रवि शर्मा,आशुतोष गर्ग,ललित बंसल बेगराज नागर,अल्केश लांबा,दलवीर धनखड़,माणिक मोहन शर्मा,अजय चौधरी,विजयपाल तेवतिया,देवेंद्र मान,अमर सिंह दलाल,सुनील शास्त्री राजू तवर,सत्य प्रकाश, नरेंद्र फौजी,प्रवीण त्यागी,श्रीपाल तेवतिया,सूरत चौहान,चरण डागर,विशन कटारिया,राजेश रावत,डालचंद सारण,जयपाल चौधरी,डॉ.दिनेश डागर,कुलदीप तेवतिया,दीपक चौधरी,अमर नरवत,हाजी करामत अली,अमरीक कश्यप,अजय मित्तल,मास्टर सतीश फोगाट, गुलाब रावत,महेश पटेल,प्रदीप चौधरी,गजेंद्र बढ़ाना,रविंद्र पराशर,रोहित बैरागी,सचिन कौशिक,नेपाल खूटेला,सुनील शिंदे,देवेंद्र बैरागी,अनिल भाटी अमी चंद चौहान,सुभाष सरपंच,राहुल गोस्वामी,आशीष डागर,पवन जाखड़,उमेश भाटी, देवेंद्र सौरत,सुखराम डागर,तूही राम भारद्वाज,अजय बढ़ाना, दिलराज चौधरी,भगत सिंह गुघेरा,बृजेश ऑटोहा,पवन नरवत,रोबिन सैकड़ों संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सराय ख्वाजा मार्किट हुईं अतिक्रमण का शिकार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सराय ख्वाजा मार्किट शहर की व्यवस्थित और सुन्दर मार्किटों …