Breaking News

वुमेन्स एलीगेन्स अवार्ड सीजन – 2 का आयोजन किया गया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी द्वारा कम्यूनिटी सेंटर, सेक्टर-31 फरीदाबाद में वुमेन्स एलीगेन्स अवार्ड सीजन-2 2023 का आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली और एनसीआर से करीब 180 महिलाएं एवं पुरुषों ने हिस्सा लिया। आयोजक प्रणीता प्रभात ने बताया कि सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य नारी के जज्बे और जुनून को सम्मानित करने और उन पुरुषों को भी धन्यवाद कहने जो किसी रूप में महिलाओं के उत्थान के लिए सहयोग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपने हिस्से की उड़ान जरूर भरनी चाहिए।‌ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौधरी,सूबेदार मेजर अंजनी कुमार और विशिष्ट अतिथि के रूप में महेश दत्त,विपुल शर्मा,सी.पी.श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। संस्था के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉक्टर आर.के.श्रीवास्तव ने सभी अतिथियों का और अवार्डिज का स्वागत किया और सब को तहे दिल से कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जयवर्धन प्रताप सिंह,आरती राय,राजश्री,ज्योति खाली,ममता मित्तल,रेशमी गोप्पी,सुनीता शर्मा,सृष्टि गुलाटी , सरिता कुमार,मधु वशिष्ठ,प्रवीण गुलाटी,गार्गी श्रीवास्तव,डॉ.स्वाति शर्मा,रितु पुनहानी आदि उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …