Breaking News

दूरबीन से भी नहीं मिल रहे भाजपा के नेता व उनके विकास कार्य:सुमित गौड़

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:भाजपाईयों की स्वंयभू स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में आज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ दूरबीन से विकास ढूंढने निकले। लेकिन सिवाए विनाश के लिए उन्हें कुछ नहीं नजर आया। वे सर्वप्रथम ओल्ड फरीदाबाद के खेड़ीपुल रोड पहुंचे,जहां की सड़कें टूटी,गंदगी के ढेर और बदबू का माहौल देखकर उन्होंने भाजपा सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि क्या यही भाजपाईयों की स्मार्ट सिटी है,अगर यह स्मार्ट सिटी है तो उन्हें ऐसी सिटी नहीं चाहिए बल्कि कांग्रेस शासनकाल वाला फरीदाबाद शहर ही ठीक था,जहां सड़कें,पानी व सीवरेज जैसी सुविधाओं से जनता त्रस्त नहीं थी।

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल कुमार नेता जी व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से गूंगी-बहरी बनी हुई है और इस सरकार के अधिकारी भी भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए है,जिन्हें हम जगाने का काम कर रहे है क्योंकि फरीदाबाद विधानसभा उनकी कर्मभूमि और कार्यभूमि है इसलिए उनका दायित्व बनता है कि वह सरकार और उनके नुमाइंदों को आइना दिखाने का काम करें।

गौड़ ने कहा कि भाजपा राज में नहरपार क्षेत्र का बुरा हाल है,यहां की कालोनियां और सोसायटियों में रहने वाले बाशिंदे नारकीय जीवन जीने को मजबूर है,उन्हें न तो पीने के लिए पानी मिल रहा,ना बेहतर सीवरेज व्यवस्था और न ही सड़कें,सड़कों की बात करें तो यहां सडक़ों के नाम पर गड्ढे बने हुए है,जिनमें दिनभर धूल उड़ती रहती है और लोग सांस की बीमारी आदि से पीडि़त हो रहे है,लेकिन विधायक नरेंद्रं गुप्ता व अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री,विधायक और पार्षद अमीर व्यक्तियों की शादियों, निजी कार्यक्रमों अथवा जागरण-चौकियों में तो नजर आ जाते है,लेकिन जनता की समस्याएं सुनने के लिए वह अपने कार्यालयों से नदारद रहते है। इस जनता का क्या ये कसूर है कि इन्होंने अपना वोट देकर भाजपा की सरकार बनाई? आज यही जनता विकास के लिए ठोकरें खाने को मजबूर है।

उन्होंने फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह क्षेत्र का विकास करवाने में फेल साबित हो रहे है,सरकार में फरीदाबाद के विनाश की गाथाएं लिखी जा रही है,चार सालों में यहां कुछ नहीं हुआ और अब जब निगम चुनावों का आखिरी साल है तो सारे शहर को जगह-जगह खुदवा दिया है, जिससे लोगों को परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है। खेड़ीपुल,मवई रोड,तिगांव रोड सारा खोद दिया है और यहां काम भी सवा साल से बंद है,जिसके चलते लोग सरकार को कोसने को मजबूर हो रहे है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही भाजपा विधायक, मंत्री व निगम अधिकारियों से जनता से जुड़े मुद्दों पर काम शुरू नहीं किया तो कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता सरकार के विरूद्ध धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के हाल …