Breaking News

परिवहन मंत्री ने 10 लाख की लागत से बनाई जाने वाली सड़क का किया शुभारंभ

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःबल्लभगढ़ हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को करीब 10 लाख की लागत से बनाई जाने वाली सड़क के कार्य का स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर कर शुभारंभ कराया। इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि बुद्धा सैनी ने भी नारियल तोड़ा और परिवहन मंत्री का धन्यवाद जताया।

परिवहन मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ क्षेत्र के विकास के लिए हरियाणा सरकार में धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार बिना भेदभाव के पूरे हरियाणा में विकास कार्य करा रही है,उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ की महावीर कॉलोनी में यही सड़क बाकी थी जो जल्द ही बन कर तैयार हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहरवासियों को कई नई सौगात इस नव वर्ष में मिलने जा रही है जिनका शहरवासियों को काफी समय से इन्तजार है।

 

इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने शहरवासियों से अपील की है कि वे कोरोना से बचाव करें और अपना व अपने परिवार का ख्याल रखें ताकि कोरोना जैसी बीमारी को देश दुनिया से दूर किया जा सके। इस अवसर पर बुद्धा सैनी,पारस जैन, लखन बैनीवाल रामकरण,किशनपाल,अमरपाल, दिनेश शर्मा,पवन सैनी सहित कालोनीवासी मौजूद रहे और परिवहन मंत्री का फूलमालाओं से स्वागत किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

थैलीसीमिया बच्चों के लिए स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 31 लोगों ने किया रक्तदान

  ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र अंबेडकरनगर – सोमवार को सामाजिक संस्था मेमारे मिल्लत इंतेजामिया कमेटी …