Breaking News

अगले चार महीने में मंझावली पुल पर शुरू होगी आवाजाही:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने आज पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ यमुना पर बन रहे मंझावली पुल के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और उन्हें काम की स्पीड बढ़ाने की बात कही। उन्होंने तिगांव क्षेत्र की अनेक सडक़ों की भी वस्तुस्थिति के बारे में अधिकारियों से जानकारी साझा की। विधायक राजेश नागर ने बताया कि मंझावली पुल के पहले फेज का काम पूरा हो गया है और अब इसकी सडक़े के साथ कनेक्टिविटी पर काम शुरू हो गया है।

अगले चार महीने में लोगों को आने जाने के लिए सड़क मिल जाएगी और दीपावली तक दो लेन लोगों को आवाजाही के लिए मिल जाएगी। इसके लिए हमने अधिकारियों से कहा कि वह ठेकेदार कंपनी को निर्माण जल्द पूरा करने के लिए कहे।

यहां मौजूद पीडब्ल्यूडी एसई प्रवीन चौधरी ने ठेकेदार कंपनी के मैनेजर को काम को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि जल्द ही हम लोगों को आने जाने के लिए एक लेन दे देंगे और अगले छह महीने में हम पूरी तरह से एक पुल समर्पित करने जा रहे हैं।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि पुल के निर्माण कार्य को पूरा कर लिया गया है। सड़क बनाने के लिए वन विभाग की मंजूरी आने में थोड़ा समय लगा और थोड़ा समय इस सड़क को चौड़ीकरण के काम में भी लगा लेकिन अब सभी एनओसी मिल चुकी हैं और जल्द ही हम इसके निर्माण की स्पीड को देखेंगे।

विधायक ने इसके बाद तिगांव क्षेत्र की कई सड़कों का भी मौके पर ही मुआयना किया। इनमें कुछ सडक़ों के टेंडर होने के बाद भी काम शुरू नहीं होने पर विधायक ने नाराजगी जताई जिन्हें अधिकारी ने जल्द शुरू करने की बात कही। विधायक राजेश नागर ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे राज्य को विकास की राह में लाने के लिए लगे हुए हैं।

वह दिन रात काम कर रहे हैं और बजट में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है। लेकिन हम कोरोना के बाद ढीली हुई रफ्तार को बढाने के प्रयास कर रहे हैं। इससे पहले विधायक राजेश नागर ने जिला उपायुक्त विक्रम सिंह के साथ भी विकास कार्यों को लेकर बैठक की और उन्हें अपने क्षेत्र में विकास की स्पीड तेज करने के लिए कहा।

इस समीक्षा बैठक में डीसी ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। इसी के बाद विधायक ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के संग अपने तिगांव विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने पलवल में जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा को जनता का मिल रहा …