Breaking News

अयोध्या व प्रयागराज के बीच की रेलवे लाइन का होगा दोहरीकरण

 

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा

 

बनारस लखनऊ रेलवे लाइन का होगा तेहरीकरण

अयोध्या रायबरेली के लिए बिछाई जाएगी नई रेल लाइन

अयोध्या। अमृत स्टेशन के तहत भरत कुंड रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प।वर्चुअल रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या को दी सौगात।17 करोड रुपए की लागत से भरत कुंड रेलवे स्टेशन का होगा कायाकल्प।मोहबरा टेढ़ी बाजार रेलवे ओवरब्रिज का हुआ लोकार्पण।हलकारा पुरवा रेलवे ओवरब्रिज का हुआ शिलान्यास।इसके साथ ही कई रेलवे लाइन का होगा दोहरीकरण तेहरीकरण।

सांसद लल्लू सिंह का बयान, आधुनिक सुख सुविधाओं से लैस होगा भरत कुंड रेलवे स्टेशन।अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन का भी होगा कायाकल्प। अयोध्या से प्रयागराज रेलवे लाइन का होगा दोहरीकरण।बनारस से लखनऊ रेलवे लाइन का होगा तेहरीकरण।मनकापुर से अयोध्या रेलवे लाइन का होगा दोहरीकरण।अयोध्या से रायबरेली के लिए बनेगी नई रेल लाइन।देश के कोने-कोने से श्रद्धालु सुविधापूर्वक अयोध्या पहुंच सकें यह व्यवस्था रेल मंत्रालय कर रही है।भरत की तपोस्थली के कायाकल्प के लिए सरकार से मंजूर हुआ है 41 करोड रुपए।अयोध्या में जितने रेलवे स्टेशन बनेंगे जितने भवन बनेंगे सब राम मंदिर मॉडल के आकार के होंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …