Breaking News

राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गई भाजपा सरकार:दिव्यांशु बुद्धिराजा

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने के मामले में युवा कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के निर्देशानुसार फरीदाबाद युवा कांग्रेस द्वारा सोमवार को ओल्ड फरीदाबाद में ‘लोकतंत्र बचाओ’मशाल जुलूस निकाला जाएगा। यह जानकारी हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने ओल्ड़ फरीदाबाद स्थित युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला के कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता मे दी।

इस मौके पर मुख्य रूप से फरीदाबाद ग्रामीण अध्यक्ष अभिलाष नागर,युवा कांग्रेस ग्रामीण के जिला उपाध्यक्ष चुन्नू राजपूत,बल्लभगढ़ विस अध्यक्ष आकाश शर्मा,बड़खल अध्यक्ष सागर कौशिक,फरीदाबाद अध्यक्ष प्रणव शर्मा,एनआईटी अध्यक्ष मुश्ताक खान,पृथला अध्यक्ष सतीश बुर्जा,तिगांव अध्यक्ष सुनील चेची,जिला उपाध्यक्ष शहरी ललित शर्मा, प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक विनय भाटी,प्रदेश सचिव अंशु शर्मा सहित अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार तानाशाह है। इस सरकार में बैठे मंत्री,मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री का सोचने का स्तर अलग है,यह लोग जमीन से चार फुट ऊपर सोच रहे है। अडाणी मामले में आज तक किसी भी मंत्री ने स्पष्टीकरण नहीं दिया। सरकार अगर धक्काशाही करेगी तो विपक्ष होने के कारण हम लोगों की आवाज बनकर धरने प्रदर्शन के माध्यम से सरकार की पोल खोलेंगे।

उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा में सफल रही। इस यात्रा की सफलता के बाद राहुल गांधी की लोकप्रियता से भाजपा सरकार घबरा गई इसलिए उन्होंने उनकी सदस्यता रद्द की और उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। लेकिन राहुल गांधी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस लीगली हायर कोर्ट में जाएगी। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत हो रही है और आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी।बुद्धिराजा ने कहा कि 2024 की बात करें तो हरियाणा में भाजपा दो डिजिट में भी नहीं आएगी, उनके मंत्री,संतरी यहां तक की मुख्यमंत्री का भी सफाया होगा।

करनाल जिले की बात करें तो आज जनता में मनोहर लाल के प्रति भारी रोष है तभी तो उनकी फरीदाबाद तो कभी पंचकूला तो कभी गुडग़ांव से चुनाव लडऩे की चर्चाएं चलती है। उन्होंने कहा कि न तो कांग्रेस और न ही भाजपा को चुनावों का इंतजार है,चुनावों का इंतजार तो जनता को है जब ईवीएम मशीन उनके सामने होगी और वह बटन दबाकर अपना जनादेश देगी। इस मौके पर युवा जिलाध्यक्ष एवं मशाल यात्रा के संयोजक नितिन सिंगला ने कहा कि सोमवार को आयोजित होने वाला मशाल जुलूस ऐतिहासिक होगी। यात्रा में मुख्यातिथि के रूप में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास शामिल होंगे वहीं राष्ट्रीय स्तर व हरियाणा स्तर के अनेकों युवा नेता इसमें अपनी भागेदारी निभाएंगे। उन्होंने बताया कि मशाल यात्रा अग्रवाल सदन नियर पथवारी मंदिर से यात्रा आरंभ होगी,जो कि अग्रसेन चौक बैंड मार्किट से होते हुए लालापत चौक क्यूआरजी हॉस्पिटल पर सम्पन्न हुई और इस यात्रा में शामिल सभी युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता शांतिपूर्वक तरीके से अपना विरोध दर्ज करवाएंंगे। उन्होंने कहा कि यह जुलूस दिखाएगा कि जो लौ मशाल में जल रही है वहीं लौ हमारे दिल में जल रही है और एक दिन आएगा जब इस सरकार का देश व प्रदेश से सूपड़ा साफ होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने दाखिल किया अपना नामांकन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:जजपा के प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने हरियाणा के पूर्व …