Breaking News

15 साल की नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी एनआईटी नितीश अग्रवाल के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रबंधक महिला इंस्पेक्टर सुनीता की टीम ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी मोहित उर्फ लाला (18साल 1महिना) स्थाई रूप से उत्तर प्रदेश के जिले गौतम बुद्ध नगर के गांव धनकौर का रहने वाला है।

आरोपी अस्थाई रूप से ओल्ड फरीदाबाद के वस्सा पाडा में रहता है। आरोपी की लड़की से मुलाकात ओल्ड़ फरीदाबाद की मार्केट में हुई थी। आरोपी लड़की से अक्सर मिलने लगा था। आरोपी ने लड़की से संपर्क कर कई बार अपने घर बुलाया था। आरोपी लड़की को 24 अप्रैल के दिन बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया। दिल्ली से आरोपी लड़की को हिमाचल प्रदेश के मनाली नाम के स्थान पर ले गया था। परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में शादी की नियत से भगाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर आरोपी को एनआईटी एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की से पूछताछ के बाद मुकदमे में पोक्सो एक्ट को जोड़ दिया गया है। पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर मनाली ले गया था। जहां पर उसने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी से पूछताछ करने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए आई पंजाब पुलिस फोर्स

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS सीओ ने किया स्वागत अयोध्या 15 मई – लोकसभा सामान्य …