Breaking News

दुष्कर्म करने व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह द्वारा महिला विरुद्ध अपराधों में त्वरित कार्रवाई करने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर इंदु तथा सिटी बल्लभगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्यवान की टीम ने दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम प्रदीप(28) है जो यूपी के सहारनपुर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ सिटी थाना बल्लभगढ़ में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिसमें आरोपी ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसकी फोटो तथा वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि पिछले वर्ष उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई थी।

अप्रैल 2021 में आरोपी ने बहला-फुसलाकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी फोटो तथा वीडियो बना ली। इसके पश्चात आरोपी बार-बार उसे अपने पास बुलाता रहा और नहीं आने पर उसकी फोटो तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता।

इस प्रकार आरोपी ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके उससे 3 लाख रुपए भी लिए जिसकी अभी जांच की जा रही है। महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू की गई। आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को 29 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी पहले फरीदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।

किसी व्यक्ति के माध्यम से उसकी मुलाकात पीड़ित महिला के साथ हुई जिसके पश्चात उसने बहला-फुसलाकर महिला के साथ दुष्कर्म करके उसकी फोटो व वीडियो बना ली और उसे बार-बार ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को कल अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …