Breaking News

हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में सुंदरकांड पाठ व भंडारे का आयोजन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में शहर में जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कांग्रेसी नेता एवं बड़खल विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे विजय प्रताप सिंह ने एन.एच.1 में माता सीता की रसोई चलाने वाली संस्था द्वारा आयोजित हनुमान चौकी में भाग लिया और प्रभु राम के चरणों में माथा टेका एवं हनुमान जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके अलावा एन.एच.2 डी ब्लॉॅक में हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर सुंदर झांकी निकाली गई।

जिसमें विजय प्रताप ने शिरकत की। विजय प्रताप ने कहा कि आज पूरे क्षेत्र में हनुमान जन्मोत्सव की धूम है और देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग बड़े हर्षोल्लास के साथ अंजनी पुत्र हनुमान जी का जन्मोत्सव मना रहे हैं। विजय प्रताप ने भगवान हनुमान से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना करते हुए आयोजनकर्ताओं को सुंदर कार्यक्रम के लिए बधाई दी व सभी मौजूद लोगों को हनुमान जन्मोत्सव की बधाई भी दी।

विजय प्रताप ने कहा कि इस शुभ अवसर पर वह संकट मोचन हनुमान से प्रार्थना करते है की सभी के संकट दूर करें ओर ये नया हिन्दू नव वर्ष सभी लोगों के लिए मंगलकारी हो व शुभ फल देने वाला हो। विजय प्रताप ने दोनों जगह आयोजित कार्यक्रमों में विजय प्रताप 11-11 हजार रुपए का सहयोग प्रदान दिया। इसके अलावा एन.एच.2 सी ब्लॉक हनुमान मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और 5100 रुपए का सहयोग किया। इस मौके पर उनके साथ वेद भगत,किशन,इशांत कथूरिया, राहुल सरदाना विशेष रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वभर में बढ़ाई भारत की साख:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़ के संयोजन में …