Breaking News

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में शामिल हुए प्रदेश उपाध्यक्ष मंत्री विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: बता दें कि पंचकूला में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना रोड़ शो किया जिसके बाद वो संगठन की नई टीम की मीटिंग लेकर आगे के चुनावों की रणनीति पर मंथन करेंगे।

नड्डा के रोड शो से बीजेपी का चुनावी शंखनाद शुरू हो गया है। अभी हाल ही में तीन राज्यों में हुई जीत से भाजपा के कार्यकर्ताओ का मनोबल मजबूत हुआ है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने भी पंचकुला पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के रोड शो में भाग लिया।

विपुल गोयल ने रोड़ शो कों लेकर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा की लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए संगठन ने रणनीति बना ली है और आज इसका शंखनाद भी शनिवार से पंचकूला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो के जरिए कर दिया है।विपुल गोयल ने कहा की आने वाले लोकसभा चुनाव को हरियाणा भाजपा विधानसभा चुनाव के सेमी फाइनल के तौर पर देख रही है और शीर्ष नेतृत्व द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हें दी गयी है उसे वो निष्ठा से निभाते हुए संगठन कों और मजबूत करेंगे व साथ मिलकर हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करेंगें।

विपुल गोयल ने मीडिया के जरिए लोगों कों संदेश देते हुए कहा की यह पहली ऐसी सरकार है,जिसने जो कहा है वह किया है लेकिन पूर्व में जब नारे लगते थे गरीबी हटाएंगे,लेकिन गरीबी नहीं हटती थी,बल्कि गरीब व्यक्ति अपना वोट देकर मायूस महसूस करते थे। विपुल गोयल ने कहा की आज मोदी-मनोहर युग है और आज पुरे भारत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार की योजनाओं कों समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।

इस मौके पर प्रदेश और केंद्र से अनेक विधायक और मंत्रीगण के अलावा तमाम राजनैतिक लोग और फरीदाबाद से नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इनसो व जेजेपी ने गऊ माता को गुड़ व चारा खिलाकर मनाया दिगविजय सिंह चौटाला का जन्मदिवस

  फरीदाबाद: सूरजकुंड रोड़ स्थित गोपाल गऊशाला में हरियाणा हैडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं जेजेपी …