Breaking News

भाजपा छोड़ आप पार्टी में शामिल हुए शिव कुमार गुप्ता

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःभाजपा छोड़ शिव कुमार गुप्ता अपने साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। एनआईटी विधानसभा के वार्ड नंबर 10 में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना के नेतृत्व में शिव कुमार गुप्ता ने अपने साथियों सहित आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। गुप्ता ने भाजपा छोड़ अरविंद केजरीवाल की नीतियों एवं उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थामा। उन्होंने‌ कहा कि वह केजरीवाल द्वारा दिल्ली में कराए जा रहे कार्यों से बेहद प्रभावित हैं और चाहते हैं कि हरियाणा में भी दिल्ली की तर्ज पर विकास कार्य हो।

इस मौके पर आप पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब हरियाणा में भी अपना परचम लहराएगी। चंडीगढ़ मैं जिस प्रकार से निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल की है उसे स्पष्ट होता है कि लोग भाजपा की नीतियों से तंग आ चुके हैं और आम आदमी पार्टी में अपनी आस्था जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले निगम चुनाव में फरीदाबाद में भी आम आदमी पार्टी विजय परचम लहराएगी।

 

डॉ.सुशील गुप्ता के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी लगातार मजबूत होती जा रही है और हरियाणा में आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी। भड़ाना ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी में प्रत्येक वार्ड से प्रत्याशियों का ताता लगा हुआ है और लोग अपना-अपना दावा आम आदमी पार्टी के टिकट पर ठोक रहे हैं। इससे स्पष्ट होता है कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी में लोग अपने निष्ठा एवं समर्पण दिखा रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ संगठन मंत्री विनोद भाटी,जिला सचिव भीम यादव,जिला उपाध्यक्ष रघुवर दयाल,अभिषेक गोस्वामी,जोध पाल,राकेश कात्यान,सुशील,शिवा,मनोहर, महेंद्र गुप्ता,देवेंद्र गुप्ता,अनिता, शोभा,खेमचंद गोयल,पदम, बब्बन,चांद,प्रभु,संदीप राव एवं मनीष भारद्वाज आदि शामिल थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

36वें सूरजकुंड मेले का शुभारंभ करेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़:डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि 3 फरवरी को भारत …