Breaking News

कैंची से गोदकर की गई युवक की हत्या के मामले मुख्य आरोपी साकिब को किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी सुंदर सिंह व उनकी टीम ने हत्या के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में अभी साथी आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम साकिब है जो कुरेशीपुर का रहने वाला है। आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कुरेशीपुर के रहने वाले 21 वर्षीय मोहम्मद कैफ की कैंची से गोदकर हत्या कर दी थी।

मोहम्मद कैफ की अभी 2 दिन पहले ही शादी हुई थी। घटना 6 जून रात 9:00 बजे की है जब मोहम्मद कैफ मस्जिद के पास गया हुआ था तब मस्जिद के पास बनी दुकानों पर आरोपी बैठे हुए थे। जिन्होंने मोहम्मद कैफ को अपने पास बुलाया। किसी बात को लेकर आरोपियों कि कैफ के साथ रंजिश थी।

जिसके चलते उनका झगड़ा हुआ था और झगड़ा बढ़ता बढ़ता बड़ा हो गया और गुस्से में आकर आरोपी शाकिब ने मोहम्मद कैफ पर फायर कर दिया जिससे गोली के छर्रे कैफ पर लगे। इसके बाद आरोपियों ने मोहम्मद कैफ को दबा लिया और कैंची से गोद कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

मोहम्मद कैफ के पिता को इसकी सूचना मिली जो उसे लेकर बीके अस्पताल गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके पश्चात पीड़ित ने इसकी शिकायत धौज थाने में की जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी साकिब को काबू कर लिया।

क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी और फरार चल रहे उसके साथियों की तलाश करके उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने बूथ नंबर-154 में डाली अपनी वोट

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने …